Vishkumbh Yoga: बस कुछ घंटों बाद बनेगा मूल नक्षत्र संग विष्कुंभ योग, इन 5 राशियों पर शनि देव रहेंगे मेहरबान
Advertisement
trendingNow11841315

Vishkumbh Yoga: बस कुछ घंटों बाद बनेगा मूल नक्षत्र संग विष्कुंभ योग, इन 5 राशियों पर शनि देव रहेंगे मेहरबान

Effects of Vishkumbh Yoga: शनिवार का दिन कुछ राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. इस दिन मूल नक्षत्र के साथ विष्कुंभ योग का संयोग बन रहा है. ये संयोग 5 राशियों को काफी शुभ परिणाम प्रदान करेगा.

शनि देव

Astrology: वैदिक ज्योतिष में ग्रह और नक्षत्र समय-समय पर चाल बदलते रहते हैं. इनके इस परिवर्तन से विभिन्न शुभ और अशुभ योगों का निर्माण होता है. शनिवार का दिन शनि देव को समर्पित होता है. इस दिन लोग कर्म फलदाता की कृपा पाने के लिए विभिन्न तरह के उपाय करते हैं. इस बार शनिवार का दिन कुछ खास रहने वाला है. इस दिन कुछ राशि के जातकों की बिना मांगे कई मुराद पूरी होने वाली है. शनिवार यानी कि 26 अगस्त को चंद्रमा का संचार धनु राशि में होगा. ऐसे में मूल नक्षत्र के साथ विष्कुंभ योग का निर्माण होगा. ऐसे में शनि देव इन 5 राशियों पर बहुत मेहरबान रहने वाले हैं. 

धनु 

धनु राशि के लोगों के लिए शनिवार उत्तम रहेगा. इस दिन शनि देव की कृपा से रुके कार्य आसानी से पूरे होंगे. जिन लोगों के संतान के विवाह में परेशानी आ रही हैं तो यह परेशानी दूर होगी. आमदनी और खर्चे में संतुलन बनाने से आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी.

कन्या 

शनिवार का दिन कन्या राशि वालों के लिए बेहद लकी साबित रहने वाला है. इस राशि के जातकों पर शनि देव की कृपा रहेगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह दिन काफी अच्छा रहने वाला है. इस दिन जो लोग नया व्यापार शुरू करना चाहते हैं तो काफी शुभ रहेगा.

मकर 

शनिवार का दिन मकर राशि वालों के लिए बेहतरीन रहने वाला है. पुराने रुके काम पूरे होंगे. जीवन में अगर कोई समस्या चल रही है तो परिवार के सहयोग से इससे निजात मिलेगी.

कुंभ 

कुंभ राशि वालों के लिए शनिवार का दिन शुभ फलदायी रहेगा. खासकर नौकरीपेशा लोगों को शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है. नौकरी में वेतन वृद्धि हो सकती है, जिससे प्रसन्नता का अनुभव करेंगे. जीवन में अगर कोई परेशानी चल रही है तो उसका समाधान होगा. 

वृश्चिक 

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए शनिवार का दिन बढ़िया रहने वाला है. मूल नक्षत्र और विष्कुंभ योग की वजह से पैसों के लेन-देन में फायदा होगा, जिससे आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. अविवाहित लोगों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. किसी पुराने मित्र या परिचित से मुलाकात होगी. 

इन 5 कामों से नाराज होती हैं मां लक्ष्मी, घर में छाने लगती है कंगाली
Saptah Ka Rashifal: नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को मिलेगी गुड न्यूज, जानें साप्ताहिक राशिफल

 

Trending news