Job Upay: इंटरव्यू में जानें से पहले पहनें इस रंग के कपड़े, चमकेगा भाग्य; मिलेगी सफलता
Advertisement
trendingNow11809633

Job Upay: इंटरव्यू में जानें से पहले पहनें इस रंग के कपड़े, चमकेगा भाग्य; मिलेगी सफलता

Jyotish Upay in Hindi: भाग्य को चमकाना हो या फिर अच्छी नौकरी पाना हो, यदि आप विशेष दिन में ग्रहों के हिसाब से रंगों का चयन करते हैं तो उस कार्य में सफलता मिलने की उम्मीद बढ़ जाती है.

 

sucess tips

Astrology Tips for Career: ज्योतिष में राशि को विशेष रंगों से जोड़ा गया है. रंगों के माध्यम से भी ग्रहों को प्रसन्न किया जा सकता है. जिस भी ग्रह की कृपा पानी हो तो अमुक व्यक्ति को ज्यादा से ज्यादा उसके रंग को प्रयोग में लाना चाहिए. भाग्य को चमकाना हो या फिर अच्छी नौकरी पाना हो, यदि आप विशेष दिन में ग्रहों के हिसाब से रंगों का चयन करते हैं तो उस कार्य में सफलता मिलने की उम्मीद बढ़ जाती है. नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जा रहे हैं या फिर किसी विशेष डील को पक्का करने. आइए जानते हैं किसी राशि वालों को कैसा रंग इंटरव्यू में पहनने से मिल सकती है सफलता. 

मेष- लाल, नीला और सफेद जैसे बोल्ड रंग मेष राशि वालों के अंदर नेतृत्व, शक्ति और आत्मविश्वास का प्रतीक होते हैं. नौकरी के इंटरव्यू में जाते समय कपड़ों में इन रंगों का प्रयोग करने से सफलता हाथ लग सकती है.

वृष- वृष राशि वालों के लिए गुलाबी और हरा शुभ होता है. ये रंग नौकरी के इंटरव्यू में महत्वपूर्ण गुणों को दर्शाते हैं. प्रदर्शन क्षमता अधिक होती है. 

मिथुन- पीला और हल्का नीला मिथुन के लिए शुभ फलदायक होता है. बुद्धि को तीव्र करता है और वाक्य कला में माहिर करता है, जिससे सामने वाला व्यक्ति जल्द ही आकर्षित हो जाता है.

कर्क- कर्क राशि वालों को सफेद, क्रीम और महिला होतो लाल, मजेंटा पर अधिक विचार करना चाहिए. ये रंग उनकी सहज और दयालु प्रकृति को उजागर करते हैं और अच्छे मैनेजमेंट का सूचक भी होते हैं. 

सिंह- इस राशि वालों के लिए सदैव  चमकदार, उज्ज्वल रंग जैसे कि नारंगी, गोल्डन और पीला, हल्के रंग परफेक्ट होते हैं. इस तरह के  रंग उत्साह, सकारात्मकता और जीवनशैली का प्रतिनिधित्व करते हैं. जो नौकरी के इंटरव्यू में काफी प्रभावशाली होता है.

कन्या-  कन्या राशि के व्यक्तियों को हरे रंग के किसी भी शेड का चयन करना लाभदायक होगा. यह आपमें व्यावहारिक और बुद्धिमान व्यक्ति के रूप को दर्शाते हैं. इंटरव्यू लेने वालों को प्रभावित कर सकता है.

तुला- तुला राशि वाले सदैव बैलेंस करके चलते हैं, ऐसे में उन्हें इंटरव्यू के दौरान लाइट ब्लू, सफेद और पीले जैसे रंग अच्छी सफलता दिला सकते हैं. ये रंग संतुलन, सामंजस्य और कूटनीति को दर्शाते हैं.

वृश्चिक- शक्तिशाली और बोल्ड रंग जैसे कि लाल और गोल्डन, ऑरेंज, ग्रीन वृश्चिक के लिए उपयुक्त होते हैं. वे उनके जोशीले, ठोस और मजबूत इच्छाशक्ति को दर्शाते हैं.

धनु-  धनु राशि वालों को पर्पल, नीला और लाल रंग का चयन करना चाहिए. इस रंग के कपड़े पहनने से आपके भीतर आशावाद, साहसिकता और कर्मठ होकर संस्थान के प्रति ईमानदारी नजर आएंगी. जो नौकरी की इंटरव्यू में सकारात्मक प्रभाव छोड़ सकती है.

मकर- व्यावहारिक और अनुशासित मकर राशि के लिए गहरे रंग जैसे कि भूरा, ग्रे और हल्के नीले शुभ होते हैं. ये रंग आपमें गंभीरता का प्रतिनिधित्व करते हैं.

कुम्भ-  कुम्भ राशि के लिए नीला, हरा, और बैंगनी बेहतर होते हैं। ये रंग उनकी रचनात्मक, नए विचार, और दूरदर्शी प्रकृति को दर्शाते हैं. गुण जो किसी भी संस्था को प्रभावित कर सकते हैं.

मीन- हरा और लैवेंडर रंग मीन राशि के लिए शुभ रंग है. यह रंग संवेदनशीलता, और रचनात्मकता का प्रतीक होते हैं. इंटरव्यू के दौरान यह रंग आपको सफलता दिलाने में मददगार साबित हो सकते हैं.

Trending news