15 सितंबर से दिन-रात चांदी के नोट छापेंगे ये लोग, करियर-व्यापार में जबरदस्त मुनाफा कराएगा बल्ले-बल्ले!
Advertisement
trendingNow11855299

15 सितंबर से दिन-रात चांदी के नोट छापेंगे ये लोग, करियर-व्यापार में जबरदस्त मुनाफा कराएगा बल्ले-बल्ले!

Budh Plant Uday: ग्रहों के राजकुमार बुध 15 सितंबर को सिंह राशि में उदय होने जा रहे हैं. बुध के उदय होने से कई राशियों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी. लेकिन 3 राशि वालों को विशेष रूप से बुध की कृपा प्राप्त होगी. 

 

budh uday 2023 in september

Mercury Rise 2023: वैदिक ज्योतिष में ग्रहों के उदय और अस्त होने को बड़ी घटना माना गया है. माना जाता है कि जब कोई ग्रह अस्त होता है, उस स्थिति में ग्रह प्रभावी नहीं रह जाते. और इनके उदय होने पर इनका प्रभाव बढ़ जाता है. बता दें कि सितंबर माह की 15 तारीख को बुद्धि, तर्क, व्यापार और करियर के कारक ग्रह बुध उदय होने जा रहे हैं. बता दें कि इस दिन सुबह 4 बजकर 28 मिनट पर उदय होने जा रहे हैं. 

बुध के उदय होने से कई राशियों के जीवन पर शुभ प्रभाव देखने को मिलेगा. लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिन्हें इस दौरान विशेष फलों की प्राप्ति होगी. हर क्षेत्र में लाभ मिलेगा. बुध के उदय होने से इन लोगों की लॉटरी लग जाएगी. जानें सितंबर में बुध के उदय होने से किन राशि वालों को शुभ फलों की प्राप्ति होने वाली है और उनकी किस्मत का ताला खुल जाएगा. जीवन में आ रही समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. 

बुध उदय से इन राशि वालों को होगा लाभ

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 15 सितंबर को बुध सिंह राशि में उदय होने जा रहे हैं. इस दौरान उन्हें अच्छे परिणाम मिलेंगे. बुध के उदय होने से इन राशि वालों को कई क्षेत्रों में खुशखबरी मिलेगी. इतना ही नहीं, इस दौरान आकस्मिक धनलाभ हो सकता है. कार्यक्षेत्र में परिश्रम का अच्छा फल मिलेगा. बुध के उदय होने से मेष राशि वालों को व्यापारिक क्षेत्र में अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे. आर्थिक समस्याओं से निजात मिलेगी. इस  समय कोर्ट-कचहरी के मामले भी आपके पक्ष में रहेंगे. संतान पक्ष की ओर से कोई खुशखबरी मिल सकती है.  

मिथुन राशि

बता दें कि सिंह राशि में बुध के उदय से मिथुन राशि वालों को शुभ परिणामों की प्राप्ति होगी. इस अवधि में साहस और पराक्रम में बढ़ोतरी होगी. इन जातकों को कार्यक्षेत्र में उन्नति की प्राप्ति होगी. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस समय इन लोगों को चल-अचल संपत्ति की खरीदारी भी कर सकते हैं, जिससे भविष्य में इन्हें विशेष लाभ होगा. पैतृक संपत्ति की भी प्राप्ति होगी. जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उन्हें सफलता हासिल होगी.   

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार  बुध के उदय होने से सिंह राशि के जातकों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी. बता दें कि बुध इसी राशि में उदय होने जा रहे हैं. इस समय पैतृक संपत्ति से लाभ होगा. सिंह राशि वालों को इस समय उनकी फल मेहनत का फल मिलेगा और जीवन में सफलता हासिल करेंगे. इस दौरान इनके व्यक्तित्व में निखार आएगा और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. 

घर में 'पैसों का ये पौधा' झमाझम करता है धनवर्षा, मनी प्लांट, क्रासुला को भी देता है जबरदस्त टक्कर!
 

Gemology: बेहद चमत्कारी है ये रत्न, धारण करते ही धन लाभ के बनते हैं योग; सौ गुना तेज स्पीड से भागता है बिजनेस
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news