Laxmi Narayan Yog: लक्ष्मी नारायण योग से इन 3 राशियों को होगा तगड़ा लाभ; करियर में आएगा जबरदस्त उछाल
Advertisement
trendingNow11784918

Laxmi Narayan Yog: लक्ष्मी नारायण योग से इन 3 राशियों को होगा तगड़ा लाभ; करियर में आएगा जबरदस्त उछाल

Venus and Mercury Conjunction: जब भी कोई 2 या 3 ग्रह एक राशि में होते हैं तो उनके मिलन से शुभ या अशुभ योगों का निर्माण होता है. ऐसा ही मिलन 25 जुलाई को बुध और शुक्र का होने जा रहा है. 

 

लक्ष्मी नारायण योग

बुध और शुक्र की युति: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, ग्रह समय-समय पर राशि परिवर्तन करते रहते हैं. कभी-कभी 2 या अधिक ग्रह गोचर कर एक ही राशि में आ जाते हैं. उनका यह मिलन ज्योतिष शास्त्र में युति कहलाता है. ग्रहों की इन युतियों से शुभ-अशुभ योगों का निर्माण होता है. इनका व्यापक असर विभिन्न राशियों पर पड़ता है. इसी कड़ी में 25 जुलाई को शुक्र और बुध ग्रह एक साथ सिंह राशि में आए जाएंगे. यहां इन दोनों ग्रहों की युति से लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होगा. इस योग का असर 7 अगस्त तक बना रहेगा, क्योंकि इसके बाद शुक्र कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे. ज्योतिष शास्त्र में इस योग को बेहद शुभ माना गया है. इसका शुभ असर 3 राशियों पर पड़ने जा रहा है. 

तुला राशि 

लक्ष्मी नारायण योग तुला राशि वालों के लिए किसी वरदान से कम नहीं होा. इस दौरान भाग्य का साथ मिलेगा. बिजनेस में मुनाफा कमाएंगे. नौकरीपेशा लोगों की आय में भी वृद्धि होने की संभावना है. मानसिक शांति की प्राप्ति होगी. नौकरी के नए अवसर मिलने के साथ ही प्रमोशन के भी योग भी बनेंगे. 

मिथुन राशि

लक्ष्मी नारायण योग मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होने वाला है. इस दौरान शुभ फलों की प्राप्ति होगी. धन लाभ की संभावना है. पुराने कर्ज से मुक्ति मिल सकती है. करियर में तरक्की के योग बनेंगे. कार्यक्षेत्र में आपके काम की प्रशंसा होगी, जिससे मन प्रसन्न रहेगा. 

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए भी लक्ष्मी नारायण योग शुभ साबित होगा. आय में वृद्धि के प्रबल योग बनेंगे और किस्मत का साथ मिलेगा. बिजनेस में जबरदस्त मुनाफा कमाएंगे. इस समय कोई शुभ समाचार मिल सकता है. प्रॉपर्टी आदि से जुड़े विवादों में सफलता मिल सकती है.  धन लाभ के योग बनेंगे और पुराने निवेश से लाभ होने मिलने की संभावना है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news