खुशखबरी! आज से हर काम में सफलता पाएंगे इन राशियों के लोग, चौतरफा बरसेगा धन-सम्‍मान
Advertisement
trendingNow11698256

खुशखबरी! आज से हर काम में सफलता पाएंगे इन राशियों के लोग, चौतरफा बरसेगा धन-सम्‍मान

Gajkesari Yoga 2023: आज 17 मई से मेष राशि में गजकेसरी राजयोग बन रहा है. ज्‍योतिष शास्‍त्र में गजकेसरी योग को बेहद शुभ माना गया है. चंद्र गोचर से मेष में गुरु-चंद्र की युति गजकेसरी योग बना रही है. 

फाइल फोटो

Guru Chandra Yuti in Mesh 2023: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार ग्रहों की युति शुभ-अशुभ योग बनाती हैं. इन योग में गजकेसरी राजयोग को बेहद शुभ माना गया है. जिस जातक की कुंडली में गजकेसरी राजयोग हो, वह ऊंचा पद, अपार धन और मान-सम्‍मान पाता है. वहीं राशि में गुरु-चंद्र की युति से भी गजकेसरी राजयोग बनता है. इस समय देवगुरु बृहस्‍पति स्‍वराशि मीन में हैं और आज 17 मई 2023, बुधवार को चंद्रमा गोचर करके मेष राशि में प्रवेश कर रहे हैं. इससे मेष राशि में गजकेसरी राजयोग बन रहा है. गुरु चंद्र की युति से बन रहा गजकेसरी राजयोग 3 राशि वालों को तगड़ा लाभ होगा. 

ऐसे बनता है गजकेसरी योग

जब गुरु और चंद्रमा की युति किसी राशि में होती है, तो गजकेसरी राजयोग बनता है. इसका लाभ चुनिंदा राशि वालों को मिलता है. वहीं कुंडली में जब गुरु चंद्रमा से केंद्र भाव (पहले,चौथे, सातवें और दसवें भाव) में स्थित हो, तब कुंडली में गजकेसरी बनता है और यह जातक को शानदार, सफल और सुखी जीवन देता है. 

गजकेसरी योग चमकाएगा इन राशि वालों का भाग्‍य 

मेष राशि: चंद्र गुरु की युति मेष राशि में हो रही है और इसी राशि में गजकेसरी राजयोग बन रहा है. गजकेसरी राजयोग मेष राशि के जातकों को अपार लाभ देगा. इन लोगों को खूब धन और ऐश्‍वर्य मिलेगा. रुके हुए काम बनेंगे. धन आने के नए रास्‍ते बनेंगे. आपके काम की तारीफ होगी. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिल सकता है. व्‍यापार अच्‍छा चलेगा. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए गजकेसरी योग खासा लाभ देगा. इन लोगों को समाज में मान-सम्‍मान, ख्‍याति मिलेगा. ऊंचा पद मिल सकता है. नई नौकरी या प्रमोशन मिल सकता है. आय बढ़ेगी. व्‍यापारियों के लिए तो यह समय तगड़ा लाभ देगा. अचानक कहीं से पैसा मिल सकता है. 

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए भी गजकेसरी योग सफलता और धन देगा. बिजनेस-जॉब में तरक्‍की होगी. आप उन्‍नति के पथ पर लगातार आगे बढ़ेंगे. अचानक कहीं से पैसा मिलेगा. आपकी आर्थिक‍ स्थिति बेहतर होगी. किसी यात्रा पर जा सकते हैं. 

पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने 

ये है नाखून काटने का सबसे शुभ दिन, अचानक मिलता है खूब सारा पैसा

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news