Mangal Gochar 2023: 15 जुलाई से शुरू होंगे इन लोगों के अच्छे दिन, स्थितियां बनेंगी अनुकूल
Advertisement
trendingNow11761880

Mangal Gochar 2023: 15 जुलाई से शुरू होंगे इन लोगों के अच्छे दिन, स्थितियां बनेंगी अनुकूल

Mangal ka Gochar 2023: आपको अपने इस ऊर्जा को सही दिशा में प्रयोग करने के लिए जो भी पेंडिंग यात्राएं आदि चल रही हैं, उन्हें मंगल के रहते निपटा लेना चाहिए. 15 जुलाई के बाद और भी स्थितियां प्रबल हो जाएंगी.

mangal gochar

Mars Transit 2023: ग्रहों के सेनापति मंगल का 1 जुलाई को परिवर्तन होने जा रहा है. वह अपनी नीच राशि को छोड़कर सूर्य की राशि में प्रवेश करेंगे. यहां पर वह 18 अगस्त 2023 तक रहेंगे. सूर्य और मंगल का कॉम्बिनेशन यानी अग्नि और अग्नि. अधिक अग्नि का यहां पर तात्पर्य है ऊर्जा का शरीर में अधिक हो जाना. इसका सभी राशियों पर अलग-अलग प्रभाव मंगल की ओर से देखने को मिलेगा. ऐसे में कन्या राशि वालों के लिए ऊर्जा का स्रोत विदेश यात्रा, भूमि में निवेश एवं यात्राओं पर खर्च आदि में लग सकता है. 

ऐसे में आपको अपने इस ऊर्जा को सही दिशा में प्रयोग करने के लिए जो भी पेंडिंग यात्राएं आदि चल रही हैं, उन्हें मंगल के रहते निपटा लेना चाहिए. 15 जुलाई के बाद और भी स्थितियां प्रबल हो जाएंगी, क्योंकि इस राशि के सूर्य भी धीरे-धीरे आपकी ही और बढ़ेंगे उनका बल मिलेगा. 

भूमि और यात्राओं के लिए समय उपयुक्त- जो लोग भूमि आदि में निवेश करने का कई समय से प्लान बना रहे हैं, उनके लिए समय बेहद उपयुक्त चल रहा है. इस समय आपका किया गया प्रयास सफल होगा. यात्राओं का सिलसिला बढ़ सकता है, यदि आप कहीं घूमने जाने का प्लान कर रहे हैं वह विदेश हो या फिर आसपास की यात्राओं पर जा सकते हैं. 

दुर्घटनाओं पर रहें बचकर

इस समय यातायात के नियमों का विशेष का ध्यान रखना चाहिए क्योंकि जहां एक और आपकी ऊर्जा बढ़ रही है तो वहीं दूसरी ओर अनावश्यक ही वाहन की गति भी बढ़ सकती है. ऐसे में सीट बेल्ट, हेलमेट और गति को नियंत्रण में रखकर चलना चाहिए. ग्रहों की तेज ऊर्जा वाहन दुर्घटना करा सकती है.

हनुमान जी को रखें प्रसन्न

शनिवार और मंगलवार के दिन हनुमान चालीसा का पाठ अवश्य करना चाहिए हो सके तो उन्हें प्रसाद आदि भी चढ़ाएं. ऐसा करने से विदेश संबंधित यात्राएं सफल होंगी विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन लगेगा. दुर्घटना एवं संकट में हनुमान जी आपकी रक्षा करेंगे.

Trending news