Mercury Transit: बस कुछ घंटे में बुध करेंगे गोचर, इन राशि वालों के हाथ लगेगी चांदी; चमकेगी किस्मत
Advertisement
trendingNow11727253

Mercury Transit: बस कुछ घंटे में बुध करेंगे गोचर, इन राशि वालों के हाथ लगेगी चांदी; चमकेगी किस्मत

Budh Gochar 2023: ग्रहों के राजा बुध बस कुछ घंटों बाद राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. उनके गोचर करते ही सभी 12 राशियों पर असर पड़ना तय है. ऐसे में आइए जानते हैं कि इस राशि परिवर्तन से सभी राशियों क्या हाल रहने वाला है.

बुध गोचर

mercury transit 2023 zodiac prediction: वैदिक ज्योतिष में बुध को काफी अहम ग्रह माना गया है. उनको सभी ग्रहों के राजकुमार की संज्ञा दी गई है. बुध ग्रह 7 जून को शाम 7 बजकर 58 मिनट पर गोचर करने जा रहे हैं. वह इस समय वृष राशि में प्रवेश करेंगे. वह इस राशि में 24 जून तक संचरण करेंगे. उनके इस गोचर का सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ेगा. इस अवधि में कुछ राशियों के लिए यह गोचर शुभ तो कुछ के लिए अशुभ हो सकता है. ऐसे में आइए जानते हैं कि इस राशि परिवर्तन का किन राशियों पर सकारात्मक असर पड़ने वाला है. 

मेष

बुध गोचर से मेष राशि वालों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. इस दौरान समाज में मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. पिछले काफी समय से अटके हुए धन की प्राप्ति होगी. हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी.

वृष

बुध वृष राशि में ही गोचर करने जा रहे हैं. उनके राशि परिवर्तन करते ही इस राशि के जातकों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी. समाज में उच्च पद की प्राप्ति के योग बन रहे हैं. जो लोग काफी समय से संतान प्राप्ति का इंतजार कर रहे थे, उनके घर में किलकारियां गुजेंगी.

कर्क

बुध गोचर से कर्क राशि वालों के घर में कोई शुभ कार्य हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों की जिम्मेदारियों में बढ़ोतरी होगी. इस दौरान सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. सफलता प्राप्त होगी.

सिंह

बुध गोचर सिंह राशि वालों के लिए भी अनुकूल साबित रहने वाला है. घर और गाड़ी का सपना पूरा हो सकता है. कारोबारियों के लिए अच्छा समय है, व्यापार में प्रगति देखने को मिलेगी. सरकारी काम पाने में सफलता मिल सकती है. प्रॉपर्टी से जुड़े विवाद का निपटारा होगा.

कन्या

यह गोचर कन्या राशि वालों के लिए किस्मत बदलने वाला होगा. विदेश में रहने का सपना पूरा हो सकता है, पूरे योग बने रहे हैं. कार्यक्षेत्र में आपके द्वारा लिए गए निर्णयों की प्रशंसा होगी.

मकर

मकर राशि वालों के लिए यह गोचर शुभ साबित रहेगा. आमदनी के नये स्रोत बनेंगे. युवाओं का विवाह के लिए रिश्ता पक्का हो सकता है. नौकरी के लिए इंटरव्यू दे रहे हैं तो इस दौरान सफलता मिलने की उम्मीद है.

कुंभ

बुध गोचर से इस राशि के जिन लोगों का काफी समय से सरकारी काम अटका हुआ था, उसको पूरा करा पाने में सफल होंगे. वाहन खरीद के योग बन रहे हैं. प्रॉपर्टी के मामले पक्ष में रहेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

vinay patrika hindi: हनुमान स्तुति के लिए बेहद कारगर हैं ये पद, पढ़ें अर्थ सहित व्याख्या
बुरा समय आने से पहले मिलते हैं ये 5 संकेत

 

Trending news