Palmistry: तलाक का कारण बनती है हथेली की ये रेखा, पुरुषों के होते हैं एक्सट्रा मेरिटल अफेयर्स
Advertisement
trendingNow11867791

Palmistry: तलाक का कारण बनती है हथेली की ये रेखा, पुरुषों के होते हैं एक्सट्रा मेरिटल अफेयर्स

Palmistry Reading: हस्तरेखा शास्त्र में हथेली की रेखाओं के जरिए इंसान के भविष्य के बारे में अंदाजा लगाया जाता है. ये रेखाएं इंसान की आयु, धन, करियर, वैवाहिक जीवन और संतान को लेकर जानकारी देती हैं. 

 

हस्तरेखा शास्त्र

Palmistry in Hindi: जिस तरह से ज्योतिष शास्त्र में कुंडली के माध्यम से जातक के जीवन के बारे में जानकारी हासिल की जाती है. उसी तरह हस्तरेखा शास्त्र में हथेली में बनी रेखाओं और चिह्नों के जरिए पता लगाया जा सकता है. हर इंसान की तमन्ना होती है कि उसको एक अच्छा जीवन साथी मिले. इसके लिए लोग सोच-समझकर शादी के बंधन में बंधने का फैसला लेते हैं. हालांकि, कई बार शादी के बाद कलह की स्थिति उत्पन्न हो जाती है, जिससे तलाक की नौबत तक आ जाती है. इसके लिए हथेली में विवाह रेखा कारण हो सकती है.

दो शाखा

जिन पुरुषों की हथेली में विवाह रेखा में दो शाखाएं निकल रही हैं तो उनकी वैवाहिक जिंदगी काफी उथल-पुथल भरी होती है. ऐसे लोगों की शादी में अधितकर टूटने की नौबत आती है. वैवाहिक जीवन में अधिक समय तक प्रेम संबंध नहीं रहता है.

शांति

दो मुखी विवाह रेखा से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के भी संकेत मिलते हैं. हालांकि, ऐसे लोगों को आगे चलकर भी शांति नहीं मिलती है और कई बार गलत कदम उठाने के चक्कर में खुद का नुकसान कर बैठते हैं.
दूसरी बार करते हैं शादी

दूसरी शादी

ऐसे लोग अपनी पहली शादी से तलाक ले लेते हैं और दूसरी बार शादी कर लेते हैं. इनको फिर भी शांति नहीं मिलती. ये लोग खुद को वैवाहिक जीवन में फंसा हुआ महसूस करते हैं.  ये लोग हमेशा दूसरों के साथ खुशी तलाशने की कोशिश करते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news