Rahu Gochar: राहु दिलाएंगे इन लोगों को भाग्य का सपोर्ट, परेशानियों का होगा अंत; करियर में मिलेगी उन्नति
Advertisement
trendingNow11908708

Rahu Gochar: राहु दिलाएंगे इन लोगों को भाग्य का सपोर्ट, परेशानियों का होगा अंत; करियर में मिलेगी उन्नति

Rahu Transit 2023: राहु के मीन राशि में गोचर करते ही इस राशि के बिजनेस करने वालों को अपने नेटवर्क को बढ़ाने और उसे मजबूत करने पर फोकस करना चाहिए. बिजनेस में उन्हीं लोगों को तरक्की होती है, जो ग्राहकों से सम्मान के साथ बात करने के साथ नेटवर्क को बढ़ाने का कार्य करते रहते हैं.

राहु गोचर

Rahu Gochar Effects: 30 अक्टूबर को राहु मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. परेशान होने की आवश्यकता नहीं हैं, क्योंकि राहु भाग्य का सपोर्ट करेंगे. करियर में बढ़िया उन्नति मिलेगी. आपके ऑफिस में अभी तक जो परेशानियां चल रही थीं, अब उनका अंत होगा और आप सुकून महसूस कर सकेंगे. पिछले साल से आपने कर्मक्षेत्र में जो मेहनत की है, उसका अब सकारात्मक फल देखने को मिलेगा. एक बात हमेशा ध्यान रखनी चाहिए कि मेहनत कभी भी बेकार नहीं जाती है. अपने आवंटित कार्यों को समय सारणी के अनुसार करना फायदेमंद होगा. आपको इस बात का खास ध्यान रखना होगा, कि किसी भी तरह से टाइम टेबल बिगड़ने न पाए, यदि एक बार कुछ गड़बड़ हो भी जाए तो उसे तुरंत ही ठीक करने की कोशिश करें. आपका विदेश जाने का संयोग भी बन सकता है इसलिए आपको तैयारी रखनी चाहिए.  

बिजनेस करने वालों को अपने नेटवर्क को बढ़ाने और उसे मजबूत करने पर फोकस करना चाहिए. बिजनेस में उन्हीं लोगों को तरक्की होती है जो ग्राहकों से सम्मान के साथ बात करने के साथ ही नेटवर्क को लगातार बढ़ाने का कार्य करते रहते हैं. 

युवाओं को इस बीच कुछ नए लोगों से परिचय करना होगा. आपको ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिलना जुलना और संबंध स्थापित करना भविष्य के लिए अच्छा रहेगा. पिता के साथ वक्त बिताना चाहिए, और उनके सानिध्य में रहने से आप खुद को सुरक्षित महसूस करेंगे. आपकी विदेश जाने की संभावना भी बनती दिखाई दे रही है और इसी दिशा में यदि आपने पहले से किसी तरह का प्रयास किया है तो अब सफलता मिलना निश्चित है.

दीपक में ये छोटी सी चीज डालकर रख दें तुलसी के पास, दूर भागेगी दरिद्रता
Sun Transit: 18 अक्टूबर से इन लोगों का शुरू होगा चुनौती भरा समय, प्लानिंग के साथ करना होगा हर काम

 

Trending news