Shani Vakri: वक्री शनि इन 3 राशियों पर बरसाएंगे कृपा, आर्थिक स्थिति सुधारने के साथ लौटाएंगे फंसी रकम
Advertisement
trendingNow11761768

Shani Vakri: वक्री शनि इन 3 राशियों पर बरसाएंगे कृपा, आर्थिक स्थिति सुधारने के साथ लौटाएंगे फंसी रकम

Shani: 17 जून से वक्री हुए शनि नवंबर तक इसी स्थिति में रहेंगे. वक्री होकर शनि  देव कुछ राशि के लोगों को उनकी मेहनत का फल देना चाहते हैं. आइए, जानते हैं. 

शनि वक्री

Shani Rashi Parivartan 2023: 17 जून से वक्री हुए शनि 4 नवंबर को दोपहर 12 बजकर 30 मिनट तक इसी स्थिति में रहेंगे. वक्री होकर शनि  देव कुछ राशि के लोगों को उनकी मेहनत का फल तो देना चाहते हैं, किंतु उन्हें इसके लिए अपना परिश्रम जारी रखना होगा. ऐसे में आइए जानते हैं किन शनि देव की कृपा किन राशियों पर पड़ने वाली है. इन लोगों को बिजनेस में तरक्की देखने को मिलेगी.

मेष

मेष राशि के जिन कारोबारियों का पैसा कहीं फंस हुआ है और अभी तक धैर्य रखे हैं, उन लोगों को अब धैर्य रखने का फल प्राप्त होगा. पैसे की वापसी होगी. आर्थिक मामलों में पिछले कई महीनों से जो दिक्कतें चल रही थीं, उनका अब समाधान होगा. आय में वृद्धि होने के साथ ही खर्चों में भी कुछ कमी आएगी. यह समय अपने खर्चों को कम करने का है, अनावश्यक खर्चों पर शनिदेव तत्काल  रोक लगाएंगे.

वृष

वृष राशि के लोगों को एक बात समझ लेना चाहिए कि वृष का अर्थ है बैल जिन लोगों ने बैल की तरह खूब मेहनत की है लेकिन परिणाम अभी तक नहीं मिला है, उनको अब शनिदेव ब्याज समेत फल देंगे लेकिन कठोर तपस्या करते रहें, परिणाम अच्छे प्राप्त होने वाले हैं. बिजनेस करते हैं तो उसे व्यापारिक लिहाज से ही करें, बहुत अधिक इमोशनल होकर कार्य करने में आपको हानि हो सकती है. शनिदेव आपसे कह रहे हैं कि अपने कार्य में तेजी लाएं और सुस्ती को छोड़ दें तभी आपको लाभ मिल सकेगा. यदि किसी तरह की गलती आपसे एक बार हो चुकी है और उसे बातचीत से सुलझा लिया है तो ध्यान रहे कि ऐसी गलती फिर न हो. क्योंकि गलती दोबारा होने पर आपकी छवि पर बट्टा लग सकता है.

मिथुन

मिथुन राशि के व्यापारियों को भाग्य के भरोसे हाथ पर हाथ रखकर नहीं बैठना है. वक्री शनि परिश्रम करने वालों को ही फल देंगे इसलिए आलस्य को अपने ऊपर हावी न होने दें. मेडिकल व मेडिसिन से जुड़े हुए लोगों को अचानक लाभ होने की संभावनाएं बढ़ेंगी जो लोग सर्जरी से संबंधित उपकरण का व्यापार करते हैं, उनको अपने व्यापार पर फोकस करना चाहिए. स्क्रैप यानी पुरानी चीजों का कारोबार करने वाले लोगों को भी अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. विशेषकर सेकंड हैंड ऑटो मार्केट से जुड़े हुए लोगों को अधिक लाभ होने की संभावनाएं बनेगी.

Trending news