Shani Margi: 4 नवंबर से इन राशियों की बदलने वाली है किस्मत, मार्गी शनि बरसाएंगे छप्परफाड़ पैसा
Advertisement
trendingNow11898729

Shani Margi: 4 नवंबर से इन राशियों की बदलने वाली है किस्मत, मार्गी शनि बरसाएंगे छप्परफाड़ पैसा

When Saturn Direct in 2023: शनि देव की हर चाल का मानव जीवन पर व्यापक असर पड़ता है. शनि देव अभी वक्री अवस्था में संचरण कर रहे हैं और कुछ समय बाद मार्गी होने वाले हैं. 

 

शनि मार्गी

Saturn Transit 2023 to 2026 Predictions: वैदिक ज्योतिष में शनि देव को महत्वपूर्ण ग्रह माना गया है. उनकी हर चाल का दुनिया पर बड़ा असर पड़ता है. शनि देव अभी कुंभ राशि में वक्री अवस्था में हैं, यानी कि वह उल्टी चाल चल रहे हैं. हालांकि, 4 नवंबर से वह फिर से सीधी चाल चलने लगेंगे. यानी कि शनि मार्गी हो जाएंगे. शनि देव के मार्गी होते ही सभी 12 राशियों पर इसका प्रभाव पड़ना तय है, लेकिन 4 राशियां ऐसी हैं, जिनकी झोली शनि देव खुशियों से भर देंगे.

वृष

4 नवंबर से वृष राशि वालों के लिए समय बहुत शुभ साबित होने वाला है. इस दौरान शनि देव की कृपा से नौकरी में तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. जो लोग आर्थिक परेशानियों से गुजर रहे हैं, उन्हें भी बड़ी राहत मिलने वाली है. व्यापारियों के लिए भी यह समय किसी वरदान से कम साबित नहीं होगा.

मिथुन

शनि का मार्गी होना मिथुन राशि वालों के लिए शुभ समाचारों की बरसात लेकर आएगा. इस दौरान आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी. जमीन और वाहन खरीद के योग बनेंगे. कार्यों में सफलता मिलेगी. 

सिंह

शनि देव के मार्गी होने से सिंह राशि वालों को भी विशेष लाभ होगा. वित्तीय स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. इस दौरान कारोबारियों को भी शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. व्यापार में कोई बड़ी डील फाइनल होगी.पैतृक संपत्ति से लाभ प्राप्त करने में सक्षम रहेंगे.

कन्या

शनि देव के मार्गी होने से कन्या राशि वालों की किस्मत चमक सकती है. इस समय शनि देव नौकरी और बिजनेस में खूब तरक्की कराने वाले हैं. धन लाभ के कई योग बनते नजर आ रहे हैं. बिजनेस में तरक्की के कई प्रबल योग बन रहे हैं. निवेश से आर्थिक लाभ हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news