Shani Vakri 2023: इस राशि वालों को मालामाल करेंगे वक्री शनि, तेजी से बनेंगे रुके काम
Advertisement
trendingNow11763827

Shani Vakri 2023: इस राशि वालों को मालामाल करेंगे वक्री शनि, तेजी से बनेंगे रुके काम

Shani Vakri 2023 Effects: दंडाधिकारी और कर्म फलदाता शनि देव वक्री हो चुके हैं यानी कि अब वह उल्टी चाल चल रहे हैं. वह इस स्थिति में 4 नवंबर तक रहेंगे. जानिए कि वक्री शनि किन लोगों को क्या देने वाले हैं.

VAKRI SHANI

Saturn Retrograde 2023: शनि देव 17 जून से वक्री हो चुके हैं और 4 नवंबर तक इन राशि वालों पर अपनी विशेष दृष्टि रखेंगे. जो लोग व्यापार में आयात निर्यात करते हैं, उनके लिए समय काफी अच्छा है. उनके रुके हुए काम तेजी से बढ़ेंगे, धन आगमन की स्थितियां प्रबल होगी. व्यापार में हर चीज पर आपको ध्यान रखना है, जिस क्षेत्र में आपका फोकस कम हो जाएगा वहां से नुकसान होने की आशंका बढ़ जाएगी.

कर्क राशि

कर्क राशि के व्यापारियों को कारोबार में अचानक लाभ या हानि हो सकती है. जो लोग पार्टनरशिप बिजनेस को डील करते हैं वहां पार्टनर के साथ विवाद होने की आशंका है. विवाद से बचना होगा नहीं तो कारोबार में नुकसान होगा. अपने व्यापार में कमियों को खोज कर उसे दूर करें. माइनिंग, तेल गैस या पेट्रोल और खेती किसानी करने वालों को इस अवधि में लाभ होने की संभावना दिखाई दे रही है. ज्वाइंट ऐसेट से जुड़े हुए जो विवाद काफी समय से चल रहे थे और उसे लेकर आप परेशान भी थे, उन मामलों में अब सुलह होने की संभावना दिख रही है.

सिंह राशि

सिंह राशि के जो लोग व्यापार में आयात निर्यात करते हैं, उनके लिए समय काफी अच्छा है. उनके रुके हुए काम तेजी से बढ़ेंगे, धन आगमन की स्थितियां प्रबल होगी. व्यापार में हर चीज पर आपको ध्यान रखना है, जिस क्षेत्र में आपका फोकस कम हो जाएगा वहां से नुकसान होने की आशंका बढ़ जाएगी. शनि देव चाहते हैं कि आप अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करें और किसी पर भी आवश्यकता से अधिक भरोसा न करें. पार्टनरशिप में जो लोग व्यापार कर रहे हैं उनको अपने पार्टनर के साथ संबंध बहुत मधुर रखने हैं किसी भी प्रकार का ईगो क्लैश न होने दें. आर्थिक मामलों में पारदर्शिता रखनी चाहिए और कोई भी निर्णय हड़बड़ी में न लें अगर मतभेद हैं तो शांति के साथ बैठकर अपने दिल की बात कहनी चाहिए और संबंधों को बचाने का पूरा प्रयास करना चाहिए.

कन्या राशि

कन्या राशि के जो लोग सिक्योरिटी से रिलेटेड सॉफ्टवेयर या उपकरण के काम से जुड़े हुए हैं, उनके लिए अब उन्नति के द्वार खुलेंगे, कानूनी कार्यों में सफलता प्राप्त होगी यदि कोई मुकदमा चल रहा है तो उसमें सफलता मिलने की प्रबल संभावनाएं शनिदेव बना देंगे. बहुत दिनों से कोई शत्रु या विरोधी परेशान कर रहा है तो अब वह पर पराजित होगा. यदि आप बिजनेस के लिए लोन लेने को प्रयासरत हैं तो मिलने की संभावना है.

Mangal Gochar 2023: इन लोगों का शुरू हुआ गोल्डन पीरियड, मंगल 46 दिन तक कराएंगे जबरदस्त मौज!
Monthly Horoscope: इन राशि वालों को कारोबार में मिलेगी उन्नति, नई योजनाओं पर काम करने का है अनुकूल समय

 

Trending news