Sun Transit: सूर्य देव गोचर कर दिलाएंगे इन लोगों को प्रमोशन, 30 दिन तक मिलेंगे शुभ परिणाम
Advertisement
trendingNow11817681

Sun Transit: सूर्य देव गोचर कर दिलाएंगे इन लोगों को प्रमोशन, 30 दिन तक मिलेंगे शुभ परिणाम

Sun Transit 2023 August: सूर्य का परिवर्तन इस राशि वालों को कार्यक्षेत्र में प्रमोशन दिलाने वाला हो सकता है. व्यापार करने वालों के कारोबार में वृद्धि होगी और उन्हें शुभ फल भी प्राप्त होंगे. कारोबार को विस्तार देने के लिए यह उचित समय रहेगा.

सूर्य गोचर

Sun Transit in Leo 2023: अगस्त माह में होने वाला सूर्य का राशि परिवर्तन मेष राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहने वाला है. 17 अगस्त से लेकर 17 सितंबर तक सूर्य सिंह राशि में रहने वाले हैं. सिंह राशि में पहले से ही कई ग्रह मौजूद हैं. ऐसे में सूर्य का अपने घर में प्रवेश मेष राशि वालों की आजीविका को चमकाने वाला होगा. कार्यक्षेत्र में प्रमोशन दिलाने वाला हो सकता है. मानसिक रूप से काफी व्यस्त नजर आएंगे. आपको अगस्त माह के आखिर तक बैलेंस बनाकर चलना चाहिए. यदि करियर की ओर अधिक फोकस बढ़ाएंगे तो मानसिक चिंताओं में कमी देखने को मिल सकती है. जानें और किन बातों में इस राशि वालों को सकारात्मक और नकारात्मक परिणाम मिलेगा. 

सूर्य का परिवर्तन मेष राशि वालों को कार्यक्षेत्र में प्रमोशन दिलाने वाला हो सकता है. व्यापार करने वालों के कारोबार में वृद्धि होगी और उन्हें शुभ फल भी प्राप्त होंगे. कारोबार को विस्तार देने के लिए यह उचित समय है और जो लोग नया व्यापार स्थापित करने के बारे में विचार कर रहे हैं, उनके लिए यह एक महीने की अवधि लाभदायक रहेगी. 

जो युवा किन्हीं प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं, उनके लिए आने वाले 30 दिन बहुत ही अच्छे परिणाम ला सकते हैं, बस मेहनत से अपने लक्ष्य को साधने में जुटे रहें. यदि किसी तरह की परीक्षा दी है तो परिणाम किन्हीं कारणों से रुका हुआ है तो वह भी अब प्राप्त हो सकेगा, जिसमें सफलता मिलेगी. अगस्त माह में आपको मानसिक चिंता से दूर रहना चाहिए है. नौकरी की तलाश करने वालों को नई नौकरी मिलने की पूरी संभावना दिख रही है.  

इस बीच आपको अपने घर पर भी ध्यान देना चाहिए यदि वहां किसी तरह का सुंदरीकरण कराने का विचार कर रहे हैं तो कर सकते हैं. संतान को लेकर तनाव हो सकता है इसलिए उसके करियर की चिंता करें. नौकरी करने वालों के लिए समय अच्छा है, प्रमोशन मिलने के पूरे योग हैं. जीवनसाथी के स्वास्थ्य में गिरावट की आशंका है. 

सूर्य के परिवर्तन को देखते हुए 17 सितंबर तक गर्भवती महिलाओं को अपने स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहना चाहिए.

Zodiac Sign: कला-संगीत में इस राशि वालों की होती है गहरी रुचि, परिश्रम से करते हैं लक्ष्य प्राप्त
Moon: मजबूत चंद्रमा देता है सुख-समृद्धि और आराम, ये हैं चंद्र देव को मजबूत करने के उपाय

Trending news