Sun Transit: सूर्य देव करेंगे गोचर, इन लोगों को मिलेगा सरकार का साथ; बॉस को रखें खुश
Advertisement
trendingNow11775139

Sun Transit: सूर्य देव करेंगे गोचर, इन लोगों को मिलेगा सरकार का साथ; बॉस को रखें खुश

Sun Transit in Cancer: 17 जुलाई से लेकर 17 अगस्त के बीच आपको लग्जरी लाइफ तो जीनी है, लेकिन नियमों को बिगड़ने नहीं देना है. पिता, सरकार, ऑफिस में उच्चाधिकारी और बॉस आदि का साथ प्राप्त होगा.

SUN TRANSIT

Sun Transit in Cancer 2023: सूर्य के राशि परिवर्तन को संक्रांति कहा जाता है. सूर्य के कर्क राशि में जाने से मेष राशि वालाों के घर में नियम बनेंगे और यह नियम ऐसे होंगे, जिसे पूर्ण विधि-विधान से किया जाएगा. दो  ग्रहों की युति के चलते सुखों में वृद्धि होगी तो वहीं दूसरी ओर दिमाग भी कुछ लग्जरी सुविधाओं की ओर प्रभावित दिखेगा. 17 जुलाई से लेकर 17 अगस्त के बीच आपको लग्जरी लाइफ तो जीनी है, लेकिन नियमों को बिगड़ने नहीं देना है. पिता, सरकार, ऑफिस में उच्चाधिकारी और बॉस आदि का साथ प्राप्त होगा. सभी ओर सजग रहते हुए सिर्फ एक ही बात को फॉलो करना है कि आलस्य नियमों के आड़े न आने पाए.

नौकरी में कार्यभार बढ़ेगा और बॉस की निगाह आप के काम पर रहेगी. आपको अपने उच्चाधिकारियों से जो भी कार्य प्राप्त हों, उन्हें प्राथमिकता के आधार पर समय से पूर्ण कर लेना चाहिए. सहकर्मियों के साथ अनबन से बचते हुए काम करना होगा, तभी आप पूर्ण रूप से रिजल्ट दे पाएंगे. 

व्यापारिक मामलों में आपको सजग रहना होगा. यदि कोई सरकारी कार्य पेंडिंग है तो उन्हें पूरा कर लें. मस्तिष्क और मन का तालमेल कुछ बिगड़ा रहेगा, जिससे क्रोध अधिक आएगा. ग्राहकों के साथ बहुत ही अच्छा व्यवहार करना है. जो लोग पूजा पाठ से संबंधित सामग्री की बिक्री करते हैं, उन्हें दुकान को और मॉर्डनाइज करना चाहिए.

जो विद्यार्थी या युवा किसी विषय विशेष की परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं या आने वाली परीक्षा में भाग लेना चाहते हैं, उन्हें किसी भी प्रकार आत्मविश्वास कमजोर नहीं करना है. रोजाना सुबह जागने के बाद सूर्य को जल का अर्घ्य दें. जो युवा विवाह के योग्य हैं, उनका विवाह तय होने में अड़चन आएगी.

परिवार में जहां एक ओर बड़े बुजुर्ग व पिता का सहयोग प्राप्त होगा तो दूसरी ओर दांपत्य जीवन में कुछ खटपट देखने को मिल सकती है. परिवार में सुख-शांति के लिए प्रत्येक दिन महिलाएं शंकर जी को जल चढ़ाएं और उनके साथ नाग देवता की भी पूजा करें. 

मानसिक और शारीरिक दोनों ही प्रकार से आपको फिट रहने की सलाह है. अनावश्यक क्रोध आपके सुखों को हानि पहुंचा सकता है. हृदय रोग से पीड़ित लोगों को इस समय अपना पूरा ध्यान रखना चाहिए, वह खानपान हो या फिर दिनचर्या सभी को ठीक करके रखें.

Trending news