Surya Gochar 2023: सूर्य ने किया गोचर, इन लोगों पर बरसेगी कृपा; अच्छा समय हुआ शुरू
Advertisement
trendingNow11740271

Surya Gochar 2023: सूर्य ने किया गोचर, इन लोगों पर बरसेगी कृपा; अच्छा समय हुआ शुरू

Surya Gochar: सूर्य देव मिथुन राशि में गोचर कर चुके हैं. उनके इस राशि परिवर्तन का इस राशि के लोगों पर सकारात्मक असर होगा. बॉस को खुश रखें और कार्य पर फोकस करें. लव लाइफ वालों का मामला रिश्ते की ओर बढ़ेगा.

सूर्य गोचर

Surya Gochar 2023 in June: सूर्य मिथुन राशि में पहुंच चुके हैं और 17 जुलाई तक यही रहने वाले हैं. कुंभ राशि के लोगों को सकारात्मक ऊर्जा मिलेगी, जो बुद्धि को प्रखर रखेगी. उच्च शिक्षा में बढ़ोतरी होगी. सामाजिक मान-सम्मान बढ़ेगा. जो लोग उच्च शिक्षा की तैयारी कर रहे हैं, उनके लिए समय अच्छा चल रहा है. भगवान भास्कर की कृपा उन पर बनी हुई है. सामाजिक गतिविधियों में एक्टिव रहना है. अनावश्यक रूप से चिंता नहीं करनी चाहिए, कूल रहें. आइए जानते हैं कि सूर्य के प्रभाव से आपकी कुंडली पर किस तरह के रिजल्ट लेकर आने वाले हैं. 

ऊर्जा को सही दिशा में लगाते हुए कार्य में फोकस करना होगा. कार्यस्थल पर छोटी-छोटी बातों को यदि आप इग्नोर करेंगे तो कार्य को और बेहतर तरीके से कर पाएंगे. महिला सहकर्मियों के साथ अच्छा व्यवहार करें. यदि वह आपसे मदद की उम्मीद लेकर आती हैं तो उन्हें निराश न करें. ऑफिस में अपने बॉस को प्रसन्न करके रखना है और उनके ज्ञान का पूरा लाभ लेना होगा.

व्यापारियों को नेटवर्किंग पर ध्यान देना होगा यानी प्रसार-प्रचार अधिक करना होगा, ताकि ग्राहकों की संख्या में बढ़ोतरी हो और उसका लाभ कमाई के रूप में मिल सके. 

शोध यानी रिसर्च से संबंधित कार्य करने वाले युवाओं को अच्छे परिणाम मिलेंगे. जो लोग किसी प्रोजेक्ट पर कार्य कर रहे हैं, उनको इस समय अच्छा रिजल्ट मिल सकता है. सूर्य नारायण की कृपा से जल्द ही परिणाम प्राप्त होंगे. जिन लोगों का प्रेम-प्रसंग चल रहा है, उनके लिए अब प्रेम को रिश्ते में बदलने की प्रक्रिया प्रारंभ करने का समय है.

संतान की प्रोग्रेस के लिए कुछ अधिक ध्यान देना होगा. यदि संस्थान का करियर स्टार्ट होने जा रहा है तो उसकी पूरी मदद करनी होगी. वैसे यह सूर्य का परिवर्तन संतान को अच्छी अपारशक्ति दिलाएगा.  

जिन लोगों को सिर दर्द की समस्या या माइग्रेन है, उन्हें क्रोध से बचना चाहिए. यदि आप फील्ड वर्क में अधिक रहते हैं तो टोपी, छाते आदि का प्रयोग अवश्य करें. गर्भवती महिलाओं को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. इस समय वोमिटिंग की समस्या बढ़ सकती है यदि आवश्यकता से अधिक हो तो डॉक्टर से संपर्क करें.

Trending news