Sun Transit 2023: सूर्य इस राशि वालों को दिलाएंगे शुभ समाचार, भाग्य के साथ मिलेगा अच्छा प्रपोजल
Advertisement
trendingNow11777736

Sun Transit 2023: सूर्य इस राशि वालों को दिलाएंगे शुभ समाचार, भाग्य के साथ मिलेगा अच्छा प्रपोजल

Sun Transit: ग्रहों के राजा सूर्य का पूर्व प्रभाव आपके कर्मों पर बना रहने वाला है. ऐसे में जो भी कार्य करें उसे तुरंत निपटाते चलें. पेंडिंग कार्यों की लिस्ट लंबी होने से प्रमोशन आदि में प्रभाव पड़ सकता है.

सूर्य गोचर

Sun Transit in Cancer 2023: तुला राशि वालों के लिए सूर्य का परिवर्तन उनके कर्म भाव पर होने जा रहा है. जो लोग अभी तक आजीविका के क्षेत्र में अच्छी अपॉर्चुनिटी की खोज में थे, उन्हें शुभ समाचार प्राप्त होंगे. इस स्थान पर दो ग्रहों के कॉन्बिनेशन से आपका भाग्य लाभ और आजीविका का क्षेत्र एक दूसरे से कनेक्ट रहने वाला है. 17 जुलाई से लेकर 17 अगस्त के बीच आपको ध्यान रखना चाहिए कि कोई भी गैर कानूनी कार्य, लाभ कमाने के लिए गलत रास्ते का चुनाव न करें. ग्रहों के राजा सूर्य का पूर्व प्रभाव आपके कर्मों पर बना रहने वाला है. यदि आप अपना पूरा फोकस कार्य पर करेंगे तो अच्छे प्रपोजल के साथ आपको मानसिक चिंताओं से मुक्ति मिलेगी. 

कम्युनिकेशन गैप से बचें. ऑफिस में जो कार्य की जिम्मेदारी लें उसे पूर्ण करने तक लापरवाही से बचें. क्विकनेस लानी होगी. जो भी कार्य करें उसे तुरंत निपटाते चलें. पेंडिंग कार्यों की लिस्ट लंबी होने से प्रमोशन आदि में प्रभाव पड़ सकता है. बॉस के साथ आपको इंटिमेसी बनाए रखना है. यह समय उनके सानिध्य में रहकर कुछ ज्ञान लेने का है. 

जिन लोगों का व्यापार पैतृक है उन्हें बड़ों के एक्सपीरियंस को अपनाते हुए व्यापार को बढ़ाना चाहिए. कारोबार के प्रसार प्रचार पर निवेश करने से ग्राहकों की संख्या में वृद्धि हो सकती है. यदि आपका कोई कार्य सरकार की ओर से अटका हुआ है तो इस समय जोर लगा देना चाहिए.

युवाओं की बुद्धि प्रखर है पढ़ाई में मन लगेगा और इसका अच्छा रिजल्ट भी मिल सकेगा, लेकिन पढ़ाई पर ही फोकस बनाए रखना होगा. 

अपने पिता जी को उनके मनपसंद उपहार लाकर दें. इस अवधि में आपकी कोशिश होनी चाहिए कि जीवन साथी के साथ किसी बात पर बहस न हो.

पीठ में दर्द रहता है तो योगाभ्यास अवश्य करें. समस्या बढ़ने पर फिजियोथिरैपी से मदद ली जा सकती है. मानसिक चिंता को खुद से दूर रखें और कहीं घूमने फिरने की प्लानिंग करें ताकि मन प्रसन्न रहे.

July Horoscope 2023: 31 जुलाई तक इन राशियों को मिलता रहेगा भाग्य का साथ, शानदार रहेगा समय
Transit of Venus: 7 अगस्त तक पैसों में नहाते रहेंगे ये लोग! शुक्र जमकर बरसाएंगे धन

 

Trending news