Sun transit 2023: सूर्य बनाएंगे नौकरी में प्रमोशन के योग, ट्रेनिंग के लिए करनी पड़ सकती है यात्रा
Advertisement
trendingNow11736321

Sun transit 2023: सूर्य बनाएंगे नौकरी में प्रमोशन के योग, ट्रेनिंग के लिए करनी पड़ सकती है यात्रा

Sun Transit 2023 June: ग्रहों के राजा सूर्य देव 15 जून को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. उनका यह गोचर कुछ राशियों के लिए शुभ तो कुछ के लिए अशुभ रहेगा. ऐसे में आइए जानते हैं कि इस गोचर का क्या असर पड़ने वाला है.

सूर्य गोचर

Sun Transit in Gemini 2023: सूर्य का परिवर्तन कर्क राशि वालों के लिए व्यय बढ़ाने जा रहा है. इस दौरान कुछ खर्च ऐसे सामने आएंगे, जिनसे आप भविष्य की प्लानिंग कर सकेंगे. एफडी, हेल्थ इंश्योरेंस, व्हीकल  इंश्योरेंस आदि. कुछ ग्रहों का कंबीनेशन आपको आलसी और क्रोधी बना सकता है. मेहनत यदि नहीं की तो आप परेशान भी होंगे और अनावश्यक क्रोध के भागीदार भी बनेंगे. 15 जून से लेकर 17 जुलाई में होने जा रहा सूर्य का परिवर्तन मान-सम्मान बढ़ाने वाला होगा. वस्तुओं का संग्रह करने में यदि आपका खर्च होता है तो परेशान न हों. 

जो लोग सेल्स डिपार्टमेंट में हैं, उनको जमकर मेहनत करनी होगी. नौकरी में प्रमोशन आदि पाने के लिए आपको ट्रेनिंग के लिए कहीं बाहर जाने का मौका मिल सकता है. बॉस की छोटी से छोटी बातों को समझना होगा. अब जितना अच्छा तालमेल बनाकर चलेंगे, उतना आपकी जॉब के लिए अच्छा होगा. टीम को पीछे करना आपकी भूल हो सकती है. यदि आपने उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया तो वह शिकायत लेकर बॉस से आप का फीडबैक खराब कर सकते हैं. कार्यस्थल पर षड्यंत्र से बचकर रहना होगा. हो सकता है कि कुछ ऐसे हालात सामने आ जाएं, जिससे आप नौकरी छोड़ने का विचार बना लें, पर जल्दबाजी में निर्णय न लें. 

व्यापारिक मामलों में जल्दी किसी पर भरोसा नहीं करना चाहिए. हो सकता है कोई व्यक्ति आपको भविष्य में होने वाले बड़े मुनाफे को दिखाकर पैसा इन्वेस्ट करा दे. ग्राहकों के साथ बहुत ही प्रसन्नता का व्यवहार रखना चाहिए. महिला सहकर्मी हों या फिर महिला ग्राहक उनसे किसी भी तरह की नोकझोंक आपको मुश्किलों में डाल सकती है.

परिवार के साथ धार्मिक यात्रा का प्लान बना रहे हैं तो अवश्य जाएं. ऐसे में आपके दो कार्य सिद्ध हो जाएंगे. ग्रहों की नकारात्मकता को कम करने के लिए यह सकारात्मक यात्रा आवश्यक है.

रोगों को ठीक करने के लिए आपको एक्टिव रहना होगा. योग करें, मॉर्निंग वॉक पर जाएं, जितना खुद को व्यस्त रखेंगे, उतना ही रोगों से निजात पा सकेंगे. शुगर और बीपी के मरीज लापरवाही न करें, दिनचर्या को अच्छा रखें और खानपान पर कंट्रोल करें.

Shani Vakri: वक्री शनि बनाएंगे 2 राजयोग, इन लोगों के हाथ लगेगा कुबेर का खजाना, 4 महीने काटेंगे मौज
सूर्य गोचर से इन 4 राशियों पर बरसेगा पैसा!

 

Trending news