Surya Gochar 2023: इन राशियों को सूर्य देव दिलाएंगे बेहतरीन अवसर, 17 अगस्त तक चमकाएंगे भाग्य
Advertisement
trendingNow11789293

Surya Gochar 2023: इन राशियों को सूर्य देव दिलाएंगे बेहतरीन अवसर, 17 अगस्त तक चमकाएंगे भाग्य

Surya Rashi Parivartan 2023: सूर्य देव के गोचर का इन तीन राशि के युवाओं पर गहरा असर पड़ेगा. इनको 17 अगस्त तक एक्टिव रहने पर ही सूर्य देव लाभ देंगे. बस आप भी उनकी पूजा करते हुए नित्य सुबह जागकर जल का अर्घ्य दें. 

सूर्य गोचर

Sun Transit 2023: सूर्य देव हर महीने राशि परिवर्तन कर सभी 12 राशियों पर अपना प्रभाव छोड़ते हैं. उन्होंने 17 जुलाई को कर्क राशि में गोचर कर लिया है और यहां पर 17 अगस्त तक रहेंगे. ऐसे में 3 राशि के युवाओं को सूर्य देव लाभ भी देंगे और कई मामलों में सावधानी बरतने के लिए आगाह भी करेंगे. सूर्य का परिवर्तन उन लोगों को लिए लाभदायक रहेगा, जो आजीविका के क्षेत्र में अच्छी अपॉर्चुनिटी की खोज में हैं. युवा यदि आलस्य भूल गए तो सूर्य देव उनके भाग्य को चमका देंगे.

तुला राशि

तुला राशि वाले यदि अपने लिए सूर्य का आशीर्वाद चाहते हैं तो अपने पिताजी के नित्य चरण स्पर्श और उन्हें कोई गिफ्ट देकर प्रसन्न करें. 17 जुलाई से हुआ सूर्य का परिवर्तन उन लोगों को लिए लाभदायक रहेगा, जो आजीविका के क्षेत्र में अच्छी अपॉर्चुनिटी की खोज में हैं. इस राशि के विद्यार्थियों को 17 अगस्त तक सिर्फ और सिर्फ अपनी पढ़ाई पर ही फोकस रखना होगा. आपकी बुद्धि प्रखर है और पढ़ाई में मन भी लगेगा, लेकिन यदि आप पढ़ेंगे ही नहीं तो सफलता कैसे मिलेगी, इसलिए मन लगाकर पढ़ें, आपको अच्छा रिजल्ट मिल सकेगा. 

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के युवा यदि आलस्य भूल गए तो सूर्य देव उनके भाग्य को चमका देंगे. यह समझिए कि सूर्य नारायण 17 अगस्त तक कर्क राशि में रहते हुए आपके भाग्य को ठीक करेंगे. बस आप भी उनकी पूजा करते हुए नित्य सुबह जागकर जल का अर्घ्य दें. ऐसा करने से सूर्य देव आपको एनर्जी प्रदान करेंगे. जो लोग किसी कंपटीशन, सरकारी विभागों में नौकरी के लिए प्रयासरत हैं, उनके लिए समय बहुत शुभ रहने वाला है. इस अवधि में आपकी कोशिश होनी चाहिए कि आपके पिताजी आपसे नाराज न होने पाएं. 

धनु राशि

धनु राशि के युवाओं को 17 अगस्त तक सूर्य का परिवर्तन बहुत कुछ सीखने का अवसर प्रदान करेगा. आपको अपनी मेहनत पर ही भरोसा करना होगा, इसलिए मेहनत के बल पर खुद को साबित कर सकेंगे. जरा अपनी संगत पर भी ध्यान देते रहिए. यदि आपके मित्रों में कोई ऐसा है, जो पढ़ाई या करियर के प्रति बेपरवाह है तो उससे दूरी बनाने की कोशिश करें और नए लोगों से भी दोस्ती सोच-समझ कर ही करें. हो सकता है 17 अगस्त तक आपकी भेंट कुछ ऐसे लोगों से हो जो आपकी मति को गलत दिशा की ओर मोड़ दें. खुद को कमजोर न समझें. विद्यार्थियों को डीप नॉलेज लेने का समय है. कठिन विषयों को लगातार अभ्यास करते हुए समझें. याद करने के स्थान पर नोट्स बनाना अति उपयोगी रहेगा.

Trending news