Surya Gochar: अपने घर लौट रहे हैं सूर्य देव, 17 अगस्त से इन लोगों के शुरू होने वाले हैं अच्छे दिन
Advertisement
trendingNow11820126

Surya Gochar: अपने घर लौट रहे हैं सूर्य देव, 17 अगस्त से इन लोगों के शुरू होने वाले हैं अच्छे दिन

Surya Rashi Parivartan: ग्रहों के राजा सूर्य देव 17 अगस्त को गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में इस राशि वालों को सूर्य से ऊर्जा मिलेगी. ऑफिस में गोपनीय जानकारी की सुरक्षा करें. युवा जोश के साथ होश बनाएं रखें.

 

सूर्य गोचर

Sun Transit: 17 अगस्त से सिंह राशि वालों के लिए समय बहुत ही अच्छा होने वाला है, क्योंकि उनके स्वामी अपने घर पुनः लौट आए हैं. आप सूर्य की चमक और ऊर्जा से ओतप्रोत रहेंगे और कॉन्फिडेंस काफी बढ़ा हुआ रहेगा. 17 सितंबर तक आपको हर वह कार्य पूरा करने पर फोकस करना चाहिए जो सरकार, पिता और स्वयं की उन्नति से जुड़ा हुआ है. आपके लिए यह समय नियमों को बनाने वाला है. सूर्य की कृपा आप पर बनी रहेगी, क्योंकि वह आपके लॉर्ड हैं, इसलिए उनकी नियमावली को मानना जरूरी हो जाता है. 

नौकरी करने वाले लोगों को इस बात पर अलर्ट रहना चाहिए, क्योंकि ऑफिस की गुप्त जानकारी लीक हो सकती है, उधर की बात इधर करने से बचकर ही रहें. अपने सहकर्मियों पर अनावश्यक रूप से क्रोध नहीं करना है. उनकी कोई गलती भी हो तो उन्हें प्यार से समझाने का प्रयास करें. 

कारोबारी इस बीच लाभ को लेकर काफी सक्रिय नजर आएंगे. एक सफल व्यापारी बन कर आपको समाज को बचाने का कार्य करना चाहिए. यदि आपने 17 सितंबर अगस्त से 17 सितंबर तक एक माह मैनेजमेंट अच्छा रखा तो ग्राहकों की संख्या में अच्छी बढ़ोतरी आपको देखने को मिल सकती है.

जहां तक युवाओं का मामला है, उनमें फुल कॉन्फिडेंस रहेगा, इसलिए लक्ष्य को पाने के लिए आपको पूरा प्रयास करना चाहिए, निश्चित रूप से आपका प्रयास सफल होगा. लेकिन एक बात का ध्यान रखना होगा कि फुल जोश के साथ फुल होश भी बना रहे. 

घर में अपने से बड़े सभी लोगों का सम्मान करें और जिसकी जरूरत हो उसकी सेवा भी करते रहें. सामाजिक स्तर पर आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी और आप लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र होंगे. आपनी वाणी की विनम्रता को बना कर रखना होगा. 

पुरानी बीमारियों से छुटकारा मिलेगा. लेकिन क्रोध से बचना होगा नहीं तो सिर दर्द और हाई बीपी की समस्या हो सकती है.

Ashlesha: साहसी और निडर होते हैं अश्लेषा नक्षत्र के लोग, शत्रुओं को बर्बाद करके ही लेते हैं दम
Shree Yantra: श्री यंत्र रखने से मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्न, मिलती है आर्थिक तरक्की; जानें स्थापना विधि

 

Trending news