Sun Transit: इन 3 राशि वालों को मिलेगा कोई बढ़िया प्रपोजल, सूर्य देव दिलाएंगे मान-सम्मान व प्रमोशन
Advertisement
trendingNow11784057

Sun Transit: इन 3 राशि वालों को मिलेगा कोई बढ़िया प्रपोजल, सूर्य देव दिलाएंगे मान-सम्मान व प्रमोशन

Sun Transit 2023: सूर्य देव ने एक साल बाद कर्क राशि में प्रवेश कर लिया है. उनके इस गोचर का असर सभी राशियों पर पड़ेगा. ऐसे में जानते हैं कि इन 3 राशियों का करियर अगले 1 माह तक कैसा रहेगा.

 

सूर्य गोचर

Surya Rashi Parivartan 2023: हर ग्रह एक निश्चित समय पर गोचर करते हैं. ग्रहों के राजा सूर्य की बात करें तो उनको पिता, आत्मा, प्रशासन, नौकरी एवं मान-सम्मान का कारक ग्रह माना जाता है. वह हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं. उन्होंने 17 जुलाई को कर्क राशि में प्रवेश कर लिया है. वह यहां 17 अगस्त तक संचरण करेंगे. उनके इस राशि परिवर्तन का असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. इस लेख के माध्यम से जानेंगे कि कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के करियर के लिए सूर्य देव का यह परिवर्तन कैसा रहेगा.

कर्क राशि

सूर्य राशि परिवर्तन करते हुए अब कर्क राशि में ही आ गए हैं और इस राशि में 17 अगस्त तक प्रवास करेंगे. ऐसे में कर्क राशि के नौकरी करने वाले लोगों को अपने ऑफिस में बहुत ही अलर्ट हो कर कार्य करना होगा. कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर करने के लिए दिन की शुरुआत कार्यों की लिस्ट बनाकर करना चाहिए. इस बीच इनके ऊपर ऑफिस का कार्यभार अधिक रहेगा. ऐसे में ऐसा न हो कि जल्दी के चक्कर में कार्य को निपटाने में अनावश्यक गलतियां हो जाएं. सूची बनाकर पूरी समझ से कार्य करना होगा. आपके परिश्रम को कोई और न भुना सके. इसके लिए बॉस के साथ तालमेल बनाए रखना चाहिए. उन्हें अपने कार्य से अवगत कराते रहें और जो भी कार्य करें उसे चेक जरूर कर लें, क्योंकि इस अवधि में गलतियां होने की आशंका है.

सिंह राशि

सिंह राशि के लोग अपने कार्यस्थल में सहकर्मियों के साथ तालमेल बनाकर रखें. बोलचाल की भाषा को छोड़कर अधिकांश बातें लिखित रूप से करना ही अच्छा रहेगा. महिला सहकर्मी और बॉस आपके फेवर में रहेंगे. उनका आशीर्वाद आपको लाभ दिलाएगा, इसलिए उनका सम्मान करते रहें. सॉफ्टवेयर कंपनी में जॉब करने वालों को कोई अच्छा प्रपोजल मिल सकता है.

कन्या राशि

कन्या राशि वालों का मान-सम्मान बढ़ने के साथ ही उन्हें दो ग्रहों का कॉम्बिनेशन आजीविका के क्षेत्र में विशेष लाभ दिलाएगा. पर्सनालिटी डेवलपमेंट के लिए यह समय बिल्कुल उपयुक्त है. स्वभाव में बदलाव आएगा और लोग आपकी तारीफ करने लगेंगे. टेलीकम्युनिकेशन से जुड़ी कंपनियों में कार्य करने वाले लोगों को सूर्य देव प्रमोशन दिलाएंगे. ट्रांसफर के साथ कोई उच्च पद मिल सकता है. आईटी सेक्टर से जुड़े लोग नए प्रोजेक्ट में सफलता पा सकेंगे. इस कार्य में उन्हें सरकार या किसी बड़े अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा.

Rudraksha Mala Rules: रुद्राक्ष पहनने के बाद न करें ये गलतियां, फायदे की जगह कर बैठेंगे नुकसान
कल से लग रहा है मलमास, ये 5 काम करने से दौड़ा आएगा सौभाग्य

 

Trending news