Sun Transit: इन राशियों को 17 अगस्त तक मिलती रहेगी खुशखबरी, सरकारी जॉब में हो सकता है चयन
Advertisement
trendingNow11789462

Sun Transit: इन राशियों को 17 अगस्त तक मिलती रहेगी खुशखबरी, सरकारी जॉब में हो सकता है चयन

Sun Transit in Cancer: कर्क संक्राति का असर वैसे तो सभी राशियों पर पड़ेगा, लेकिन इन तीन राशि वाले विद्यार्थियों को पढ़ाई पर फोकस करने से सक्सेस मिलेगी. मित्रों से तालमेल रखें और क्रोध पर कंट्रोल रखने से आगे बढ़ने में मदद मिलेगी.

सूर्य गोचर

Surya Gochar 2023: ग्रहों के राजा सूर्य के राशि परिवर्तन से मावन जाति पर गहरा असर पड़ता है. वह हर महीने ही राशि बदलते हैं. उन्होंने 17 जुलाई को कर्क राशि में गोचर किया था, जिसका असर मकर, कुंभ और मीन राशि पर भी पड़ रहा है. ऐसे में सूर्य के प्रभाव से इन 3 राशि के युवाओं और विद्यार्थियों को अनावश्यक क्रोध नहीं करना है. सरकारी नौकरी पाने के मामले में सफलता मिल सकती है. वर्तमान समय करियर के क्षेत्र में झंडे गाड़ने का है. ऐसे में आगे बढ़कर इस अवसर का लाभ लेना चाहिए. 

मकर राशि

मकर राशि के विद्यार्थियों और युवाओं को 17 अगस्त तक अपने मित्रों से तालमेल बनाकर रखना होगा, क्योंकि सूर्य के परिवर्तन से आपके पार्टनर के हाउस में बहुत एनर्जी रहेगी. तालमेल रहने पर यह एनर्जी आपके फेवर में रहेगी. छोटी-छोटी बात पर किसी के ऊपर अनावश्यक क्रोध नहीं करना है. ऐसी कोई बात नहीं बोलनी है, जो किसी के दिल को दुखी करे. आपके दोस्तों को अच्छा प्रपोजल मिल सकता है, लेकिन यदि आपका किसी घनिष्ठ मित्र से विवाद हो जाए तो आपको शांत ही रहना चाहिए. अनावश्यक क्रोध न करें. जो विद्यार्थी किसी कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, वह ओवर कॉन्फिडेंस में न आएं, नहीं तो बैक लग सकती है. युवाओं को वाणी पर कंट्रोल करना चाहिए.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के युवाओं को सरकारी नौकरी पाने के मामले में सफलता मिल सकती है, इसलिए अपने टारगेट पर फोकस बनाए रखना होगा. इन युवाओं को कंपटीशन देने के बाद यदि रिजल्ट 17 अगस्त तक आया तो समझिए सेलेक्शन की सूची में उनका नाम होगा, लेकिन कड़ी मेहनत करने में कोई कोताही न करें.

मीन राशि

सूर्य के परिवर्तन से मीन राशि के युवाओं की बुद्धि और भी प्रखर होगी तथा वह और भी तेजी से कार्य करेंगे. 17 अगस्त तक सूर्य का प्रकाश आपकी सोचने-समझने की शक्ति में निखार लाएगा. वर्तमान समय आपको अपने करियर के क्षेत्र में झंडे गाड़ने का है. इस समय आपको आगे बढ़कर इस अवसर का लाभ लेना चाहिए. विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा साबित होगा, साथ ही जो लोग नौकरी की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें भी अच्छा प्रपोजल मिल सकेगा. बस अपने लक्ष्य से हिलने की जरूरत नहीं है. इस बीच आपको अपने क्रोध को नियंत्रण में रखना होगा, क्योंकि यह आपको मानसिक तनाव देने के साथ ही आपका बनता हुआ काम भी बिगाड़ सकता है.

Trending news