Sun Transit: सूर्य-बुध की युति से इन लोगों को मिलेगा उच्च पद, विदेश यात्रा का सपना होगा पूरा
Advertisement
trendingNow11783666

Sun Transit: सूर्य-बुध की युति से इन लोगों को मिलेगा उच्च पद, विदेश यात्रा का सपना होगा पूरा

Sun Transit in Cancer: ग्रहों के राजा सूर्य देव अब कर्क राशि में गोचर कर चुके हैं. वह इस राशि में करीब एक महीने तक प्रवास करेंगे. ऐसे जानते हैं कि सूर्य देव किस तरह से करियर में असर डालेंगे. 

 

सूर्य गोचर

Surya Gochar 2023: सूर्य देव के कर्क राशि में आने और यहीं पर एक माह तक रहने से मेष राशि वालों को नियमानुसार कार्य करना चाहिए. जबकि, वृष राशि वालों को अपने टैलेंट को निखारने का समय है. मिथुन राशि वालों को अपने ऑफिशियल कार्य प्लानिंग के साथ करने चाहिए.

मेष राशि

मेष राशि वालों को अब अपने घरों में नियम बना कर उनका पालन करना होगा. ऑफिस में उच्चाधिकारी और बॉस का साथ प्राप्त होगा. आपको सिर्फ एक ही बात का ध्यान रखना होगा कि आलस्य नियमों के आड़े न आने पाए. नौकरी में कार्यभार बढ़ेगा और बॉस की निगाह आप के काम पर रहेगी. आपको अपने उच्चाधिकारियों से मिले कार्य को प्राथमिकता के आधार पर समय से पूरा करना होगा. इस मामले में भी सजग रहना होगा कि सहकर्मियों के साथ अनबन न होने पाए, तभी आप अच्छा परिणाम दे सकेंगे. 

वृष राशि

वृष राशि वालों के टैलेंट में निखार आएगा और यह कार्य सूर्य व बुध ग्रह की युति से संभव होगा. नौकरी से जुड़े लोगों को अच्छी पोस्ट पाने का मौका मिलेगा. उनके अच्छे नेटवर्क बनेंगे. जो लोग पिछले काफी समय से लगातार मेहनत कर रहे हैं उनकी पदोन्नति किसी महत्वपूर्ण पद पर हो सकती है. जुलाई माह में विदेश जाने का अवसर भी मिल सकता है. टूरिंग जॉब करने वाले लोगों को इस बार कुछ अधिक यात्राएं करनी पड़ेगी.

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों को 17 अगस्त तक बहुत ही तोल मोल कर बोलने की सलाह है. सूर्यदेव का पूरा ताप आपके शब्दों में झलक सकता है. यदि आप इसे कंट्रोल करेंगे तो आप की कलात्मक बोली दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करने में तनिक भी देरी नहीं करेगी. ऑफिशियल कार्यों को लेकर प्लानिंग पर ध्यान देना चाहिए साथ ही जल्दबाजी में कोई भी कार्य को अंजाम न दें. यदि भूलवश कोई गलती हो जाए तो उसे स्वीकार कर ठीक करने में ही भलाई है. अपनी गलती न मानते हुए बहस करेंगे तो स्थितियां खराब हो जाएंगी और संकट आपकी नौकरी पर भी आ सकता है. सरकारी बैंक में कार्य करने वालों का प्रमोशन यदि ड्यू है तो इस दौरान खुशखबरी मिल सकती है.

Trending news