Sun Transit: इन लोगों को सूर्य दिलाएंगे मान सम्मान, कार्यों में मिलेगी सफलता; निवेश के लिए बढ़िया समय
Advertisement
trendingNow11818831

Sun Transit: इन लोगों को सूर्य दिलाएंगे मान सम्मान, कार्यों में मिलेगी सफलता; निवेश के लिए बढ़िया समय

Sun Transit in Leo: इस राशि के लोगों की अपने कार्यस्थल में उच्च अधिकारियों से मेल मुलाकात होगी. यह मेल मुलाकात आपके करियर को आसान बनाने का कार्य करेगी. वर्तमान समय आपके लिए सामाजिक छवि को बनाने का है.

सूर्य गोचर

Surya Gochar: मिथुन राशि वालों को 17 अगस्त से लेकर 17 सितंबर तक अपने नेटवर्क को मजबूत करने पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए. सूर्य अपने ही घर में आकर आपको मान-सम्मान दिलाने की इच्छा रखते हैं. ध्यान रहे कि आपको अपनी छवि को बहुत ही साफ-सुथरा रखना होगा. ऑफिस में जो लोग आपके अधीनस्थ हैं या फिर घर पर जो छोटे भाई-बहन हैं, उनके साथ आपको तालमेल बनाकर चलना है. विपरीत परिस्थिति होने पर भी क्रोध में आकर विवादों में नहीं घिरना चाहिए, बल्कि शांत मन से उस विषय का समाधान निकालना होगा. 

मिथुन राशि के लोगों की अपने कार्यस्थल में उच्च अधिकारियों से मेल मुलाकात होगी. यह मेल मुलाकात आपके करियर को आसान बनाने का कार्य करेगी. वर्तमान समय आपके लिए सामाजिक छवि को बनाने का है, इसलिए आपको इस ओर ध्यान देना होगा. आपको पद के साथ ही धन और मान-प्रतिष्ठा भी प्राप्त होगी. 

व्यापार में यह समय निवेश करने के लिए उपयुक्त है, लेकिन गैरकानूनी मामलों को लेकर सजग रहें और निवेश करने के पहले उसके लाभ आदि के बारे में अच्छी तरह से समझ लें. लोहे से संबंधित व्यापार करने वालों को लाभ मिलने की संभावना कुछ अधिक है.

युवाओं को अपने कार्यों में सफलता प्राप्त होगी, जिससे वह प्रसन्नता का अनुभव करेंगे. इस बीच आपकी मुलाकात कुछ महत्वपूर्ण लोगों से होगी और उनका स्नेह भी प्राप्त होगा.

इस बीच ग्रहों की स्थिति आपको शत्रुओं पर विजय दिलाने का कार्य करेगी. यदि कहीं आपका कोर्ट-कचहरी में मुकदमा चल रहा है और उसका फैसला आने वाला है तो निर्णय आपके पक्ष में होगा. आपको पुत्रों तथा मित्रों से धन लाभ भी प्राप्त होगा. घर में खुशियां और भी बढ़ जाएंगी. इसी महीने में रक्षाबंधन का पवित्र पर्व भी है, इसलिए बहनों को मनचाहा उपहार देने में न चूकें. 

कानों की देखरेख बढ़ा दीजिए क्योंकि आपके कान में इंफेक्शन होने की आशंका है. दिनचर्या के नियमों का पालन करने से स्वास्थ्य में लाभ होगा,  मॉर्निंग वॉक पर अवश्य जाएं. लेकिन यात्रा पर जाना हो तो बहुत दूर की यात्रा करने से बचना चाहिए.

Trending news