Surya Transit: 1 साल बाद सूर्य ने किया कर्क राशि में प्रवेश, 17 अगस्त तक इन राशियों को बरतनी होगी सावधानी
Advertisement
trendingNow11796694

Surya Transit: 1 साल बाद सूर्य ने किया कर्क राशि में प्रवेश, 17 अगस्त तक इन राशियों को बरतनी होगी सावधानी

Surya Transit Benefits: सूर्य का राशि परिवर्तन मानव जीवन के हर पहलू पर असर डालता है. ऐसे में इन तीन राशि वालों को अनावश्यक रूप से क्रोध नहीं करना है और इस दौरान नकारात्मक विचारों से बचकर भी रहना है.

सूर्य गोचर

Surya Gochar 2023 Impact: ग्रहों के राजा सूर्य देव हर महीने राशि परिवर्तन करते हैं. उन्होंने हाल ही में 17 जुलाई को कर्क राशि में प्रवेश किया था. इस राशि में उनका यह गोचर करीब 1 साल बाद हुआ है. वह यहां 17 अगस्त तक रहेंगे. ऐसे में मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों को सेहत को लेकर सावधानी बरतने की जरूरत है. पेट में जलन एसिडिटी की समस्या देखने को मिल सकती है. हड्डियों से संबंधित दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. क्रोध न करें, क्योंकि इस पर नियंत्रण रखने से आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा. यदि आप हाई बीपी के पेशेंट हैं तो आपको और भी अलर्ट रहना होगा. 

मकर राशि

मकर राशि वालों को 17 अगस्त तक छोटी-छोटी बातों पर किसी के ऊपर अनावश्यक क्रोध नहीं करना है. पेट में जलन एसिडिटी की समस्या देखने को मिल सकती है. इस बीच आपको मिर्च-मसाला और तैलीय चीजें कम खानी चाहिए. जिन लोगों की दांतों से संबंधित समस्या है, वह लापरवाही से बचें.

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों को सूर्य के परिवर्तन को ध्यान रखते हुए 17 अगस्त तक अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा, क्योंकि उनकी सेहत में गिरावट देखने को मिल सकती है. अनावश्यक रूप से मन में नकारात्मक विचारों को नहीं लाना चाहिए. निगेटिविटी किसी भी व्यक्ति की प्रोग्रेस को रोकने का कार्य करती है. इसके साथ ही आपको हड्डियों से संबंधित दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. डॉक्टर की सलाह से कैल्शियम आदि की दवा ले सकते हैं, ताकि आपकी हड्डियां मजबूत हों. यदि कई दिनों से वाहन दुर्घटना से आप बच रहे हैं तो बहुत ही सजग रहें और ट्रैफिक नियमों का पालन करें.

मीन राशि

सूर्य के प्रबल परिवर्तन से मीन राशि वालों को 17 अगस्त तक क्रोध अधिक आने की आशंका है, जिसे देखते हुए आपको सेल्फ कंट्रोल के मूड में रहना होगा और किसी भी कीमत पर क्रोध नहीं करना है. यदि आप क्रोध करेंगे तो यह आपको मानसिक तनाव दे सकता है, जो आपकी सेहत के लिए ठीक नहीं होगा. क्रोध पर नियंत्रण रखने से आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा. यदि आप हाई बीपी के पेशेंट हैं तो आपको और भी अलर्ट रहना होगा. इस बीच आपको आंखों में दिक्कत होने की आशंका है, इसलिए जो लोग चश्मा लगाते हैं, उन्हें एक बार आंख में विजन टेस्ट अवश्य करा लेना चाहिए. हो सकता है विजन बदल गया हो.

Trending news