Surya Rashi Parivartan: इन राशि वालों के 17 अगस्त तक अटके कार्य होंगे पूरे, समाज में बढ़ेगा मान-सम्मान
Advertisement
trendingNow11793251

Surya Rashi Parivartan: इन राशि वालों के 17 अगस्त तक अटके कार्य होंगे पूरे, समाज में बढ़ेगा मान-सम्मान

Sun Transit 2023: सूर्य गोचर के प्रभाव से इन तीन राशि वालों को घर के विवादों से बचकर रहना होगा. वहीं, खर्चों पर भी अंकुश लगाना होगा. घर में अगर कोई बड़ा भाई है तो उसे गैर कानूनी कार्य करने से रोकें.

 

सूर्य गोचर

Surya Gochar in Cancer: सूर्य गोचर का असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है. उन्होंने 17 जुलाई को कर्क राशि में प्रवेश किया था और यहां पर 17 अगस्त तक रहेंगे. ऐसे में कर्क, सिंह और कन्या राशि के जातकों के परिवार पर इस राशि परिवर्तन का कैसा असर पड़ता है, आइए जानते हैं. सूर्य नारायण की कृपा से इन राशि वालों का तेज और लोगों के बीच मान-सम्मान बढ़ेगा. आवश्यक और अनावश्यक खर्च बढ़ेंगे. आपको पैसे का खर्च हाथ संभाल कर करना होगा. आपके स्वभाव में सकारात्मक बदलाव आएगा और लोग आपकी तारीफ करेंगे.

कर्क राशि

कर्क राशि वालों को अपने परिवार में 17 अगस्त तक किसी भी प्रकार के विवादों से दूर रहना होगा. यदि किसी बात पर विवाद हो भी जाए तो आपको शांत रहना चाहिए और इसमें इन्वॉल्व नहीं होना चाहिए. सूर्य कर्क राशि में 17 अगस्त तक रहने वाले हैं. इसे देखते हुए ही आपको सलाह दी जा रही है. सूर्य नारायण की कृपा से आपका तेज और लोगों के बीच मान-सम्मान बढ़ेगा, साथ ही उनके बीच आपकी छवि और साफ-सुथरी होगी. आपको अपने सामान्य नियमों का पालन करते हुए एक्टिव रहना है और क्रोध पर कंट्रोल भी करना है. क्रोध के कारण भी  विवादित स्थितियां पैदा हो सकती हैं. फैमिली ट्रिप पर जाने की स्थिति बनती नजर आ रही है. यदि संभव हो तो छोटी बहनों को भी इस में अवश्य शामिल करें.

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि सूर्य का परिवर्तन उनके व्यय भाव में पहुंच रहा है, इसलिए आवश्यक और अनावश्यक खर्च बढ़ेंगे. आपको पैसे का खर्च हाथ संभाल कर करना होगा, नहीं तो बजट बिगड़ जाएगा. यदि कहीं से धार्मिक कार्यक्रमों का न्योता मिले तो परिवार के साथ अवश्य ही शामिल होना चाहिए. सावन का माह भी चल रहा है. ऐसे में घर में रुद्राभिषेक कराने से मानसिक चिंता कम होगी और परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी. शिवजी आपके परिवार पर कृपा करेंगे. जीवनसाथी के स्वास्थ्य में गिरावट की आशंका है, इसलिए उनकी सेहत का ध्यान रखना होगा.

कन्या राशि

सूर्य देव कन्या राशि वालों को मान सम्मान दिलाएंगे. 17 अगस्त तक आपके अटके हुए कार्य, उधार में दिए गए पैसे, सामाजिक मान-सम्मान, विदेशी कार्य आदि सफल होते नजर आ रहे हैं. आपके स्वभाव में सकारात्मक बदलाव आएगा और लोग आपकी तारीफ करेंगे. परिवार में बड़े भाई को गैरकानूनी कार्यों से बचने की सलाह दें. इसके साथ ही इस बात पर भी ध्यान देना होगा कि परिवार में वाद-विवाद न बढ़ें.

Trending news