bay leaf: तेज पत्ते के इन टोटकों से बनता है धन योग, पर्स कभी नहीं रहता है खाली!
Advertisement
trendingNow11725594

bay leaf: तेज पत्ते के इन टोटकों से बनता है धन योग, पर्स कभी नहीं रहता है खाली!

Astrological remedies with bay leaf: ज्योतिष शास्त्र में सुख-समृद्धि और धन प्राप्ति के लिए कई ऐसे आसान उपाय बताए गए हैं, जिनको घर में आसानी से किया जा सकता है. ये उपाय अचूक और काफी कारगर भी माने जाते हैं.

तेज पत्ता के उपाय

how to use bay leaf to attract money: आमतौर पर लोग सोचते हैं कि ज्योतिष उपाय करने में काफी पैसा खर्च होता होगा. पूजा-पाठ से लेकर सामग्री खरीदने और दान में खर्च होने वाले पैसे को लेकर लोग असमंजस की स्थिति में रहते हैं. यही वजह है कि लोग ऐसा करने से बचते हैं. हालांकि, ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसे उपाय भी बताए गए हैं, जो काफी आसान होते हैं और घर में किए जा सकते हैं. इन उपायों में न धन खर्च करने की समस्या होती है और न ही अधिक समय व्यतीत करना पड़ता है. इसके लिए सामग्री आपके घर में ही मिल सकती है. आज एक ऐसे ही उपाय तेज पत्ते के बारे में बताएंगे. 

किचन

अधिकतर लोगों के घरों की रसोई में तेज पत्ता आसानी से मिल जाता है. ये अधिक महंगे नहीं होते. ऐसे में लोग खाने का स्वाद बढ़ाने के लिए अक्सर किचन में रखते हैं. तेज पत्ते के उपाय हर तरह की परेशानी को दूर करने में कारगर माने जाते हैं. 

धन योग

बुरे सपनों से छुटकारा पाने के लिए रात को सोने से पहले अपने तकिए के नीचे एक तेज पत्ता रख दें. इस उपाय से बुरे सपने नहीं आएंगे. शुक्रवार के दिन एक तेज पत्ते को मां लक्ष्मी के चरणों में रखें, फिर इस पत्ते को अपने पर्स में रख लें. ऐसा करने से धन के योग बनते हैं और तिजोरी और पर्स कभी खाली नहीं रहता है.

मनोकामना

आप अपनी कोई मनोकामना पूरी कराना चाहते हों तो एक तेज पत्ता लेकर उस पर सिंदूर से उस इच्छा के दो शब्द लिखकर, फिर घर में बने मंदिर में रख दें. इस उपाय से आपकी मनोकामना बहुत जल्द पूरी हो जाएगी.

नकारात्मकता

शनिवार के दिन 5 तेज पत्ते और  5 काली मिर्च एक साथ जला दें. जब ये जलने लगें तो इसका धुआं पूरे घर में फैला दें. ऐसा करने से घर की निगेटिविटी बाहर चले जाती है और कलह की स्थिति से भी छुटकारा मिलता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news