Airtel ने लॉन्च किया 97 रुपये का शानदार प्रीपेड प्लान, जानें क्या है इसमें खास
Advertisement

Airtel ने लॉन्च किया 97 रुपये का शानदार प्रीपेड प्लान, जानें क्या है इसमें खास

इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिनों की है. इस दौरान लोकल, एसटीडी और रोमिंग अनलिमिटेड कॉलिंग मुफ्त है. 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनियों के बीच जबरदस्त कॉम्पिटिशन है. रिलायंस जियो की वजह से हर कंपनी को ग्राहकों को बनाए रखने के लिए प्लान में लगातार बदलाव करने पड़ रहे हैं. साथ ही जरूरत के हिसाब से नए-नए प्लान भी लॉन्च किए जा रहे हैं. अपने ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए Airtel ने 97 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. एयरटेल की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, फिलहाल इस प्लान को तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और कर्नाटक सर्किल के लिए ही लॉन्च किया गया है. उम्मीद है कि आनेवाले दिनों में इसे अन्य सर्किल के लिए भी लागू किया जाएगा.

इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिनों की है. इस दौरान लोकल, एसटीडी और रोमिंग अनलिमिटेड कॉलिंग मुफ्त है. इसके अलावा यूजर्स को रोजाना 100SMS और 2GB डेटा भी मिलता है. सितंबर 2018 में एयरटेल ने 97 रुपये का कॉम्बो रिचार्ज लॉन्च किया था. उस दौरान इस प्लान के तहत यूजर्स को 1.5जीबी डेटा और 350 मिनट वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती थी. हालांकि, कुछ महीने बाद यह प्लान बंद कर दिया गया था. इस बार 97 रुपये के प्लान को "Special Recharge-STV Combo" के नाम से लॉन्च किया गया है. 

Airtel ने लॉन्च किया धांसू प्लान, 2GB रोजाना डेटा और 4 लाख का फ्री इंश्योरेंस

एयरटेल का एक 98 रुपये का भी प्लान है. इसमें कस्टमर्स को केवल डेटा मिलता है, कॉलिंग की सुविधा नहीं है. 98 रुपये के प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है जिसमें यूजर्स को 6जीबी डेटा मिलता है. साथ में 10SMS भी मिलते हैं. वहीं, 48 रुपये के डेटा प्लान में यूजर्स को 28 दिनों के लिए सिर्फ 3जीबी डेटा मिलता है.

Trending news