Diwali Sale: मौका ही मौका! कितना मिल सकता है Amazon और Flipkart की सेल में डिस्काउंट?
Advertisement
trendingNow11892639

Diwali Sale: मौका ही मौका! कितना मिल सकता है Amazon और Flipkart की सेल में डिस्काउंट?

Online Sale Offer and Discount: देश में फेस्टिवल सीजन चल रहा है और इस दौरान लोग शॉपिंग भी करते हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म की ओर से ऑनलाइन सेल का भी आयोजन किया जाता रहा है. इस बार भी लोग फेस्टिवल सीजन में ऑनलाइन सेल का फायदा उठा सकते हैं. आइए जानते हैं इसके बारे में...

Diwali Sale: मौका ही मौका! कितना मिल सकता है Amazon और Flipkart की सेल में डिस्काउंट?

Online Sale: फेस्टिवल सीजन के दौरान लोगों के घरों में काफी हर्षोल्लास का माहौल रहता है. इस दौरान देश में अलग-अलग त्योहार लोगों के जरिए मनाए जाते हैं. अब आने वाले दिनों में देश के बड़े त्योहार दिवाली को लोग खुशी-खुशी मनाने वाले हैं. हालांकि इससे पहले ही लोगों के लिए एक खास सेल उनका इंतजार कर रही है. दरअसल, फेस्टिवल सीजन के दौरान कई ई-कॉमर्स कंपनियों की ओर से ऑनलाइन सेल निकाली जाती है. इनमें से फ्लिपकार्ट और अमेजन के जरिए दिवाली से पहले की और इस साल की सबसे बड़ी सेल का ऐलान किया गया है. आइए जानते हैं कि इस सेल में लोगों को कितना डिस्काउंट हासिल होगा.

ऑनलाइन सेल

फ्लिपकार्ट की ओर से Big Billion Days सेल का ऐलान कर दिया गया है. फ्लिपकार्ट की ओर से 8 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक इस सेल का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें फ्लिपकार्ट की ओर से कई ऑफर दिए जाएंगे. इसके अलावा अमेजन भी 8 अक्टूबर से Great Indian Festival सेल लेकर आ रही है. अमेजन के जरिए भी अलग-अलग प्रॉडक्ट पर डिस्काउंट दिए जाएंगे.

कम कीमत में खरीद सकते हैं चीजें

इसके साथ ही फ्लिपकार्ट और अमेजन के जरिए लाई जा रही इस सेल में लगभग हर प्रॉडक्ट को लोग कम कीमत में खरीद सकते हैं. इसके साथ ही दोनों ही ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म की ओर से डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर भी अलग-अलग प्रकार का डिस्काउंट दिया जाता है. इनसे भी लोग शॉपिंग की फाइनल कीमत को काफी कम कर सकते हैं.

डिस्काउंट

वहीं अगर पिछले कुछ सालों पर गौर किया जाए तो फ्लिपकार्ट और अमेजन की तरफ से अपनी साल की इस बड़ी सेल में 90 फीसदी तक का डिस्काउंट भी ऑफर किया गया है. इन सेल के जरिए लोग इलेक्ट्रॉनिक, घर के सामान, लाइफस्टाइल आदि से जुड़े सामान पर भी बेहतर डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. इन पर कई बार 50 फीसदी से भी ज्यादा का डिस्काउंट देखने को मिलता है.

Trending news