VIDEO: अर्थव्यवस्था को सहारा देने के लिए पाकिस्तान की 'Belly Dancing'
Advertisement

VIDEO: अर्थव्यवस्था को सहारा देने के लिए पाकिस्तान की 'Belly Dancing'

 4 सितंबर से 8 सितंबर के बीच अजरबैजन की राजधानी बाकू में कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें बेली डांसिंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था का हाल किसी से छिपा नहीं है. महंगाई चरम पर है. निवेश बंद है. सरकारी खजाना खाली है. ऐसे में प्रधानमंत्री इमरान खान पैसे के लिए कभी चीन, कभी ईरान, अमेरिका, वर्ल्ड बैंक और IMF के पास पहुंच रहे हैं. ऐसे में दम तोड़ती अर्थव्यवस्था में जान फूंकने के लिए इंवेस्टमेंट समिट का आयोजन किया गया. इस समिट का आयोजन पाकिस्तान के सरहद चैम्बर ऑफ कॉमर्स की तरफ से किया गया है.

पेशाबर स्थित SCCI (Sarhad Chamber of Commerce and Industry) की तरफ से 4 सितंबर से 8 सितंबर के बीच अजरबैजन की राजधानी बाकू में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इंवेस्टर्स को लुभाने के लिए इस कार्यक्रम में बेली डांस का भी आयोजन किया गया, जिसकी चर्चा हो रही है.

इमरान खान इन दिनों पाकिस्तान के सहयोगी देशों से लगातार मदद की अपील कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, UAE ने पाकिस्तान को 3 मिलियन डॉलर की मदद दी है. IMF की टीम भी इस महीने तीसरे हफ्ते में पाकिस्तान का दौरा कर सकती है. बता दें, IMF अगले तीन सालों में पाकिस्तान को 6 बिलियन डॉलर की मदद देगी. इससे पहले IMF 2013 में भी पाकिस्तान की मदद कर चुकी है.

Trending news