25 खरब रुपए के मालिक जैक मा करेंगे फिल्मों में काम, ये है वजह
Advertisement
trendingNow1349180

25 खरब रुपए के मालिक जैक मा करेंगे फिल्मों में काम, ये है वजह

शॉर्ट फिल्म नाम गॉन्ग शुओ दाओ में काम करते नजर आएंगे जैक मा. (FIL PIC)

नई दिल्ली. दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार जैक मा चीन की ई-कॉमर्स कंपनी अलीबाबा के CEO हैं. उनकी संपत्ति करीब 25 खरब रुपए है. कुछ वक्त पहले ही अलीबाबा से ई-कॉमर्स इंडस्ट्री से धमाल मचाने वाले जैक मा अब फिल्मों में काम करेंगे. जल्द ही आप उन्हें फिल्मों में काम करते देख पाएंगे. दरअसल, जैक मा चीन की पारंपरिक मार्शल आर्ट कुंग-फू को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे हैं. इसको लेकर वह एक शॉर्ट फिल्म नाम गॉन्ग शुओ दाओ में काम करते नजर आएंगे. इसमें वो स्टंट भी करेंगे. फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्होंने अपनी स्टंट करती हुई तस्वीर भी शेयर की है. 

  1. मार्शल आर्ट एक्सपर्ट के किरदार में नजर आएंगे जैक मा
  2. मार्शल आर्ट कुंग-फू को बढ़ावा देने के लिए फिल्म बनाई
  3. जैक मा बतौर लीड हीरो फिल्म का हिस्सा होंगे

मार्शल आर्ट एक्सपर्ट के किरदार में आएंगे नजर

फिल्म में जैक मा मार्शल आर्ट एक्सपर्ट जेट ली के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ डोनी येन और टोनी जा के साथ नजर आएंगे. जैक मा बतौर लीड हीरो फिल्म का हिस्सा होंगे. 20 मिनट की इस फिल्म का प्रोडक्शन जेट ली ने किया है.

fallback
फिल्म का यह पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है.

फिल्म का पोस्टर रिलीज
फिल्म गॉन्ग शुओ दाओ का एक पोस्टर रिलीज किया गया है. इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. इसे लोग पसंद भी कर रहे हैं. जैक मा के किरदार और कामयाब कारोबारी को लोग फिल्म में देखने के लिए उत्साहित हैं.

सिंग्लस-डे पर रिलीज होगी फिल्म
जैक मा की फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होगी. इसे चीन की यूट्यूब, साइट यूकू पर रिलीज किया जाएगा. 11 नवंबर को इसे रिलीज करने के पीछे एक खास मकसद है. दरअसल उस दिन (11/11) सिंग्लस-डे होता है. इसे चीन में शॉपिंग करने के लिए सबसे बड़ा दिन माना जाता है. बता दें, पिछले साल इसी दिन जैक मा की ई-कॉमर्स कंपनी अलीबाबा ने एक दिन की सेल में 1.16 लाख करोड़ रुपए का सामान बेचा था.

Trending news