पेट्रोल-डीजल भरवाने पर मिलेगा बड़ा कैशबैक, इस कंपनी के साथ 1 जून तक ऑफर
Advertisement
trendingNow1396788

पेट्रोल-डीजल भरवाने पर मिलेगा बड़ा कैशबैक, इस कंपनी के साथ 1 जून तक ऑफर

अंतराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत बढ़ने से पेट्रोल मंहगा हुआ है, तो वहीं रोजाना पेट्रोल-डीजल की कीमतें तय होने का भी असर इस पर पड़ा है.

मोबिक्विक वॉलेट से पेमेंट करने पर पेट्रोल-डीजल पर कैशबैक मिलेगा.

नई दिल्ली: पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर अक्सर लोगों के मन में होता है कि ये कब सस्ती होंगी. लेकिन सस्ता होने के बजाए पेट्रोल के दाम सातवें आसमान पर हैं. लगातार पेट्रोल की कीमतें बढ़ रही हैं. अंतराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत बढ़ने से पेट्रोल मंहगा हुआ है, तो वहीं रोजाना पेट्रोल-डीजल की कीमतें तय होने का भी असर इस पर पड़ा है. लेकिन, अब चिंता करने की जरूरत नहीं. आपको पेट्रोल पर आपको बड़ा कैशबैक मिल रहा है. इसके लिए आपको बस एक खास तरीके का इस्तेमाल करना होगा. 

  1. पेट्रोल की ऑनलाइन पेमेंट करने पर आपको छूट मिलती है
  2. मोबिक्विक वॉलेट से पेमेंट करने पर सुपर कैशबैक का ऑफर
  3. हफ्ते में सिर्फ दो बार पेट्रोल पर कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं

क्या है पेट्रोल पर कैशबैक का ऑफर
पेट्रोल की ऑनलाइन पेमेंट करने पर आपको छूट मिलती है. लेकिन, यही पेमेंट अगर आप मोबिक्विक वॉलेट से करेंगे तो आपको बड़ा कैशबैक मिलेगा. जी हां कंपनी ने पेट्रोल के लिए खास स्कीम चलाई है. जिसमें शाम 6 बजे से लेकर रात 9 बजे के बीच पेट्रोल भरवाने पर आपको सुपरकैश ऑफर मिलेगा. इसमें 10% कैशबैक का ऑफर है.

कब तक मिलेगा कैशबैक
मोबिक्विक ने यह ऑफर 28 मार्च 2018 को निकाली है. इस ऑफर की वैधता 1 जून 2018 तक है. ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको कम से कम 50 रुपए का पेट्रोल डलवाना होगा. हालांकि, इसका फायदा आप हफ्ते में सिर्फ दो बार उठा सकते हैं. 

30% तक सस्ता हो सकता है पेट्रोल-डीजल, मोदी सरकार को मिला ये ऑफर

कैसे मिलेगा फायदा
ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको कोई कूपन कोड नहीं चाहिए. बल्कि पेट्रोल पंप पर पेमेंट के वक्त सिर्फ क्यूआर (QR) कोड स्कैन करना होगा. इसके बाद आपने जितनी राशि का पेट्रोल डलवाया है उतना अमाउंट एंटर करना होगा. हालांकि, कंपनी ने इसके लिए अधिकतम 50 रुपए के कैशबैक की कैप लगाई है. कैशबैक आने पर उसका इस्तेमाल आप दूसरी बार पेट्रोल डलवाने पर कर सकते हैं. इसके लिए आपको कम से कम 200 रुपए का पेट्रोल डलवाना होगा.

कैशबैक के अलावा भी छूट
पेट्रोल डलवाने पर आपको वॉलेट में कैशबैक तो मिलेगा ही, साथ ही 0.75% की ऑनलाइन पेमेंट छूट का भी फायदा मिलेगा. यह फायदा आपके वॉलेट में 7 वर्किंग डेज में क्रेडिट कर दिया जाएगा. वहीं, कैशबैक के लिए आपको सिर्फ 24 घंटे का इंतजार करना होगा. जो सीधे मोबिक्विक वॉलेट में क्रेडिट होगा.

कंपनी ने इसके लिए पेट्रोल पंप आउटलेट की लिस्ट भी अपने ऐप और वेबसाइट पर जारी कर रखी है. लिस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news