Currency Note: 1000 रुपये के नोट पर आई बड़ी खबर, आपके पास भी है तो मिलेंगे पूरे 3 लाख!
Advertisement
trendingNow11515585

Currency Note: 1000 रुपये के नोट पर आई बड़ी खबर, आपके पास भी है तो मिलेंगे पूरे 3 लाख!

Currency Note Big Update: नोटबंदी के बाद से नोटों को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं... आपको 1000 रुपये के नोट के बदले पूरे 3 लाख रुपये मिल जाएंगे. आइए आपको बताते हैं कि आप कैसे ये पैसा कमा सकते हैं. 

Currency Note: 1000 रुपये के नोट पर आई बड़ी खबर, आपके पास भी है तो मिलेंगे पूरे 3 लाख!

Currency Note Latest News: नोटबंदी के बाद से नोटों को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं... लेकिन अगर आप नोटों के जरिए पैसा कमाने का प्लान बना रहे हैं तो अब आपको 1000 रुपये के नोट के बदले पूरे 3 लाख रुपये मिल जाएंगे. आइए आपको बताते हैं कि आप कैसे ये पैसा कमा सकते हैं. 

1000 गुना ज्यादा मिल रही कीमत
सिक्‍कों और नोटों को दुर्लभ होने की वजह से बेतहाशा कीमत मिल रही है. क्‍वाइन और करंसी इकट्ठा करने के शौकीन भी इनकी असल कीमत से ज्‍यादा देने को तैयार हैं. ब्रिटेन में ऐसी करंसी यूनीक सीरियल नंबर और ऐतिहासिक महत्‍व की वजह से अप्रत्‍याशित कीमत में बिक रही है. एक सिक्‍के की कीमत तो 1000 गुना ज्‍यादा आंकी गई है. वहीं, 

रिपोर्ट में हुआ खुलासा
इसके अलावा 1000 रुपये के नोट के बदले में आपको पूरे 3 लाख रुपये मिल जाएंगे. 'डेलीस्‍टार' की रिपोर्ट में इस बारे में जानकारी दी गई है. बता दें सिक्के की अनुमानित कीमत इसकी असली कीमत से काफी ज्यादा है. 

इस नोट के बदले मिलेंगे 3.5 लाख
अगर आपके पास 1000 रुपये का AH17 75 सीरियल नंबर वाला प्लास्टिक नोट अगर किसी के पास है तो इस समय पर इसकी कीमत 3.5 लाख रुपये से भी ज्यादा है. इसके अलावा अगर आपके पास डबल क्‍वीन हेड वाला 50 पेंस (50 रुपये) का सिक्का है तो 1000 रुपये का गुना ज्यादा कीमत मिल सकती है. वहीं, क्यू गार्डस वाला सिक्का भी पिछले महीने 17,000 रुपये में बिका था. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news