अगले दो दिन रेल यात्री इस जानकारी का रखें ध्यान, प्रभावित हैं कई रेलगाड़ियां
Advertisement

अगले दो दिन रेल यात्री इस जानकारी का रखें ध्यान, प्रभावित हैं कई रेलगाड़ियां

रेलवे के दिल्ली मंडल की ओर से दिल्ली से अम्बाला सेक्शन पर नया पैनल लगाने के लिए तरावड़ी रेलवे स्टेशन पर नॉन इंटरलॉकिंग का काम करने की घोषणा की है.

नॉन इंटरलॉकिंग के काम के चलते रेलगाड़ियां रहेंगी प्रभावित (फाइल फाेटो)

नई दिल्ली : रेलवे के दिल्ली मंडल की ओर से दिल्ली से अम्बाला सेक्शन पर नया पैनल लगाने के लिए तरावड़ी रेलवे स्टेशन पर नॉन इंटरलॉकिंग का काम करने की घोषणा की है. इस काम के चलते 22 व 23 सितम्बर को कई रेलगाड़ियां प्रभावित रहेंगी. इस काम का सबसे अधिक असर पंजाब की ओर जाने वाली रेलगाड़ियों पर पड़ेगा. ऐसे में विशेष तौर पर पंजाब की ओर जाने वाले रेल यात्री घर से निकलने के पहले अपनी गाड़ी की स्थिति जरूर जांच लें.

  1. नॉन इंटरलॉकिंग के काम के चलते रेलगाड़ियां रहेंगी प्रभावित
  2. दिल्ली से अम्बाला सेक्शन पर किया जाना है ये काम
  3. पंजाब की ओर जाने वाली रेलगाड़ियां रहेंगी सबसे अधिक प्रभावित
     

ये रेलगाड़ियां रहेंगी रद्द
रेलवे ने नॉन इंटरलॉकिंग के काम के चलते अमृतसर - नई दिल्ली - अमृतसर एक्सप्रेस को 23 सितम्बर को रद्द करने की घोषणा की है. नई दिल्ली रेलसे स्टेशन से कुरुक्षेत्र के बीच चलने वाली ईएमयू रेलगाड़ी भी 22 व 23 सितम्बर को रद्द रहेगी.

ये भी पढ़ें : भाप के इंजन की करना चाहते हैं सवारी तो जाइए तैयार, ये रहा इस खास ट्रेन का शेड्यूल

 

इन गाड़ियों मार्ग में किया गया बदलाव
 दिल्ली से अम्बाला सेक्शन पर नॉन इंटरलॉकिंग के काम के चलते पांच रेलगाड़ियों के मार्ग में परिवर्तन किया गया है. पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से पठानकोट जंग्शन के बीच चलने वाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन को 23 सितम्बर को पुरानी दिल्ली- रोहतक- जाखल- लुधियाना हो कर चलाने का निर्णय लिया गया है. वहीं साईंनगर से शिरड़ी से कालका के बीच चलने वाली सुपरफास्ट एकसप्रेस ट्रेन को 22 सितम्बर को नई दिल्ली - रोहतक - कुरुक्षेत्र हो कर चलाने का निर्णय लिया गया है. अमृतसर से कटिहार के बीच चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन को अम्बाला कैंट- सहारनपुर - मेरठ हो कर चलाने का निर्णय लिया गया है. अमृतसर से बांद्रा के बीच चलने वाली पश्चिम एक्सप्रेस को 23 सितम्बर को अम्बाला- सहारनपुर - मेरठ हो कर चलाने का निर्णय लिया गया है.

 

Trending news