मुकेश की Jio को अनिल अंबानी की कंपनी का जवाब, पेश किया ये शानदार ऑफर
Advertisement

मुकेश की Jio को अनिल अंबानी की कंपनी का जवाब, पेश किया ये शानदार ऑफर

अनिल अंबानी के रिलायंस मोबाइल का नया ऑफर  (फोटो ट्विटर)

नई दिल्लीः मुकेश अंबानी के रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए अब उनके छोटे भाई अनिल अंबानी की Reliance Mobile ने भी पूरी तैयारी कर ली है. जियो के हर रोज आ रहे नए-नए ऑफर के बीच Reliance Mobile (RCOM) ने भी ग्राहको लुभाने के लिए सस्ते टैरिफ की घोषणा की है. आपको बता दें कि मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो ने जिस तरह से डाटा और कॉलिंग की रेट को लेकर मार्केट में तहलका मचाया है उससे टेलिकॉम कंपनियों के मुनाफे में गिरावट दर्ज की गई है. अनिल अंबानी की RCOM भी इससे अछूती नहीं रही. अब टैरिफ की इस प्रतिस्पर्धा में RCOM भी कूद चुकी है. कंपनी ने 299 रुपए का एक नया प्‍लान पेश किया है और इसकी जानकारी ट्वीट के जरिए दी है. इसके बारे में RCOM ने कहा है कि यह अबतक का सबसे सस्‍ता प्‍लान है. 

RCOM के मुताबिक उनका ये नया प्लान एयरटेल, वोडाफोन और जियो जैसी दिग्गज कंपनियों को मात देगा. बता दें कि रिलायंस जियो 399 रुपए के धन धना धन ऑफर के तहत फ्री डाटा, कॉल और मैसेज ऑफर कर रही है. वहीं RCOM के नए प्लान में भी अनलिमिटेड कॉल,अनलिमिटेड टेक्स्ट और अनलिमिटेड डेटा मिलेगा और वो भी पूरे महीने के लिए मात्र 299 रुपये में.  

'धन धना धन' के बाद जियो ने लॉन्च किया यह ब्लॉकबस्टर ऑफर

RCOM ने यह नया प्लान एयरटेल, वोडाफोन और जियो जैसी दिग्गज़ कंपनियों को चुनौती देने के लिए पेश किया है. अनिल अंबानी की RCOM को रिलायंस जियो सहित दूसरी घरेलू कंपनियों से मिल रही कड़ी चुनौती के चलते संघर्ष करना पड़ रहा है. अनिल अंबानी की RCOM के मुनाफे में कमी दर्ज की गई और इसके लिए अप्रत्यक्ष तौर पर मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो द्वारा दी जा रहीं ‘मुफ्त सेवाओं’ को जिम्मेदार ठहराया गया.

Trending news