अनंत अंबानी की इस लड़की साथ फोटो हुई वायरल, सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाह
Advertisement
trendingNow1401146

अनंत अंबानी की इस लड़की साथ फोटो हुई वायरल, सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाह

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी एकदम से चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, उनकी एक फोटो राधिका मर्चेंट नाम की लड़की के साथ वायरल हो रही है. 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी एकदम से चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, उनकी एक फोटो राधिका मर्चेंट नाम की लड़की के साथ वायरल हो रही है. जिसके बाद यह अफवाह उड़ी है कि उन्होंने सगाई कर ली है. लेकिन, परिवार से जुड़े कुछ लोगों का कहना है कि यह सिर्फ अफवाह है ऐसा कुछ नहीं है. वहीं, अभी तक इसकी औपचारिक पुष्टि भी नहीं की गई है. एक पोस्ट वायरल होने के बाद यह चर्चा शुरू हुई थी. व्यावसायी वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिक मर्चेंट और अनंत अंबानी पारिवारिक दोस्त हैं. फिलहाल सगाई को लेकर कोई पुष्टि नहीं की जा रही है.

  1. अनंत अंबानी की दोस्त राधिका के साथ फोटो वायरल हुई
  2. फोटो वायरल होने पर अनंत की सगाई की अफवाह भी उड़ी
  3. सगाई की खबर को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई
  4.  

दिसंबर में होगी बच्चों की शादी
अंबानी परिवार के दोनों बच्चों आकाश और ईशा अंबानी की शादी दिसंबर में हो सकती है. पिछले दो महीने में ही दोनों की सगाई की खबरें सामने आई थीं. आकाश और श्लोका, ईशा और आनंद पीरामल की सगाई हो चुकी हैं. अब अनंत को लेकर अफवाह उड़ी है.

एक ट्वीट से शुरू हुई हलचल
दरअसल, गुजरात में द हिंदू अखबार के रिपोर्टर महेश लांगा ने 9 मई को एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट के साथ सगाई करने जा रहे हैं. इसके बाद उन्होंने मार्च में राधिका के एक इंटरव्यू का स्क्रीन ग्रैब भी शेयर किया था. तभी से मुकेश अंबानी के बेटे अनंत की सगाई की खबरें उड़ गईं. हालांकि, अभी तक कोई पुख्ता सूत्र ने इसकी पुष्टि नहीं की है. 

ईशा की पार्टी में नजर आई थीं राधिका
राधिका मर्चेंट उस वक्त हाईलाइट में आईं जब उन्होंने ईशा की सगाई पार्टी में उनके साथ डांस किया था. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि ईशा, श्लोका और राधिक एक साथ डांस कर रही हैं. इस परफॉर्मेंस में ईशा, श्लोका और राधिक पद्मावत के गाने घूमर पर डांस कर रही हैं.

fallback

पिछले हफ्ते हुई थी ईशा की सगाई
इससे पहले पिछले हफ्ते ही अनंत अंबानी की बहन ईशा की सगाई पीरामल ग्रुप के एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर आनंद पीरामल से हुई थी. आनंद पीरामल ने ईशा को महाबलेश्वर के एक मंदिर में प्रपोज किया था. जिसके बाद ऑफिशियली उनकी एगेजमेंट सेरामनी हुई थी. सगाई सेरामनी में अंबानी और पीरामल परिवार के अलावा बॉलीवुड की नामचीन हस्तियां शामिल हुई थीं.

मार्च में हुई थी बड़े भाई की सगाई
ईशा से पहले मार्च में मुकेश अंबानी के सबसे बड़े बेटे आकाश अंबानी की भी सगाई हुई थी. गोवा में एक प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी में आकाश ने श्लोका को प्रपोज किया था. उसके बाद आकाश-श्लोका की एंगेजमेंट सेरेमनी एंटीलिया में ही आयोजित की गई थी. आकाश-श्लोका को इसके बाद भी एक साथ सोनम कपूर की शादी में देखा गया और घर के हर इवेंट में भी वह नजर आ रही हैं. 

Trending news