Video: बेटे की सगाई में झूमकर नाचीं नीता अंबानी, ईशा अंबानी ने यूं किया नई भाभी का स्‍वागत
Advertisement
trendingNow1413520

Video: बेटे की सगाई में झूमकर नाचीं नीता अंबानी, ईशा अंबानी ने यूं किया नई भाभी का स्‍वागत

गुरुवार को मुंबई में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में ही इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस फंक्‍शन के कुछ इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गए हैं.

Video: बेटे की सगाई में झूमकर नाचीं नीता अंबानी, ईशा अंबानी ने यूं किया नई भाभी का स्‍वागत

नई दिल्‍ली: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की सगाई एक भव्‍य कार्यक्रम में गुरुवार को श्लोका मेहता के साथ मुंबई में हुई. जैसा की अक्‍सर होता है, अंबानी के किसी भी फंक्‍शन में बॉलीवुड सितारे दिल खोलकर शिरकत करते हैं. ऐसा ही कुछ गुरुवार को भी हुआ, जब शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसे कई बड़े सितारे इस महफिल में पहुंचे. लेकिन इन बड़े-बड़े सितारों की चमक के बीच नीता अंबानी के डांस ने सोशल मीडिया पर जैसे सभी का ध्‍यान अपनी तरफ खींच लिया है. बेटे की सगाई के इस मौके पर नीता अंबानी ने बेहद शानदार डांस किया. तो वहीं मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने भी घर में आने वाली इस नई दुल्‍हन का पूरे रीति रिवाज से स्‍वागत किया.

गुरुवार को मुंबई में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में ही इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस फंक्‍शन के कुछ इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गए हैं. एक वीडियो में नीता अंबानी सगाई के इस मौके पर डांस करती दिख रही हैं. नीता अंबानी एक अच्‍छी क्‍लासिकल डांसर हैं और बेटे की सगाई के मौके पर उन्‍होंने एक क्‍लासिकल डांस की प्रस्‍तुति दी.

वहीं एक दूसरे वीडियो में ईशा अंबानी अपने भाई आकाश और भाभी श्‍लोका का स्‍वागत गुजराती रीति-रिवाज से करती नजर आईं. देखिए वीडियो...

इस कार्यक्रम में प्रियंका चोपड़ा अपने कथित बॉयफ्रेंड निक जोनास के साथ हाथों में हाथ डाले नजर आईं.

fallback

फोटो साभार Yogen Shah.

बता दें कि मुकेश अंबानी ने अपने बड़े बेटे की शादी की घोषणा इसी साल मार्च में की थी. श्‍लोका मेहता, आकाश की स्‍कूल मेट रह चुकी हैं. इनकी शादी इसी साल दिसंबर में हो सकती है. 30 जून को इस जोड़े की मुंबई में सगाई होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news