आकाश अंबानी की पार्टी में प्रियंका और निक को देखकर ऐसा लगा, जैसे 'हसबैंड-वाइफ'
Advertisement
trendingNow1413493

आकाश अंबानी की पार्टी में प्रियंका और निक को देखकर ऐसा लगा, जैसे 'हसबैंड-वाइफ'

 अंबनी की इस पार्टी में प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस के साथ हाथ थामकर पहुंची. पार्टी में प्रियंका चोपड़ा अपने टाइटल की तरह ही देसी नजर आ रही थी.

आकाश अंबानी की पार्टी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक-दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आए. (फोटो साभार : IANS)

नई दिल्ली : उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी, श्लोका मेहता के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बधने वाले हैं. दोनों की शादी को खास बनाने के लिए कई सारी तैयारी की गई हैं. 28 जून को एंटीलिया में उनकी प्री इंगेजमेंट सेरेमनी आयोजित की गई थी. इस सेरेमनी में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान, पत्नी गौरी खान का हाथ थामे पहुंचे. इसके साथ ही आलिया भट्ट, करण जौहर, रणबीर कपूर समेत कई सितारों ने इस महफिल में शिरकत की.

पहली बार कैमरे में पोज देते नजर आए प्रियंका चोपड़ा और निक
इस महफिल में कई सितारे आए, लेकिन सबका ध्यान अपनी और खींचा बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि की प्रियंका चोपड़ा ने. अंबनी की इस पार्टी में प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस के साथ हाथ थामकर पहुंची. दोनों सितारों को ऐसा देखकर लग रहा था, मानो कोई कपल पोज दे रहा हो. पार्टी में प्रियंका चोपड़ा अपने टाइटल की तरह ही देसी नजर आ रही थी. प्रियंका ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी. 

fallback

वहीं, निक जोनस ब्लू रंग के कोट-पैन्ट में नजर आए. इतना ही नहीं मीडिया के कैमरे पर पहली बार निक जोनस के साथ प्रियंका ने पोज दिया. प्रियंका के पोज को देखकर कहा जा सकता है कि वह अपने इस रिश्ते को दुनिया के सामने कुबूल करने को तैयार हैं. इससे पहले इस कपल की डिनर डेट की फोटो सामने आई थी. इस दौरान निक और प्रियंका एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए थे.

प्रियंका इस डिनर डेट पर चैका का ड्रेस पहने नजर आईं. जबकि निक यहां वाइट शर्ट और ट्राउजर्स में दिखे. प्रियंका और निक की यह हाथ में हाथ डाले चलने की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि प्रियंका और निक गोवा में छुट्टियां मनाने भी गए थे, इस दौरान प्रियंका के कुछ करीबी वहां पर मौजूद थे. जिस तरह से प्रियंका और निक ने अंबानी की पार्टी में निक के साथ एंट्री की उसे देखकर इस बात के कयास भी लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 

Trending news