Reebok भारत में खोलेगी 15 फिटनेस स्टूडियो
Advertisement

Reebok भारत में खोलेगी 15 फिटनेस स्टूडियो

रीबॉक ने अपने-आपको फिटनेस ब्रांड के तौर पर फिर से स्थापित करने के लिए अगले साल के अंत तक भारत में 15 नए तरह के स्टोर ‘फिटनेस स्टूडियोज’ खोलने की योजना बनाई है।

नई दिल्ली : रीबॉक ने अपने-आपको फिटनेस ब्रांड के तौर पर फिर से स्थापित करने के लिए अगले साल के अंत तक भारत में 15 नए तरह के स्टोर ‘फिटनेस स्टूडियोज’ खोलने की योजना बनाई है।

रीबॉक इंडिया के ब्रांड निदेशक सोमदेव बसु ने कहा 2012 में हमने सिर्फ फिटनेस पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया था और हमने रीबॉक को अब स्पोर्ट्स उत्पादों के बजाय फिटनेस ब्रांड के तौर पर स्थापित करना चाहते हैं। 2016 के अंत तक हमने 15 नए तरह के ‘फिटनेस स्टूडियो’ खोलने की योजना बनाई है। रीबॉक के उत्पाद बेचने के अलावा इन फिटनेस स्टूडियो में योग, ऐयरोबिक्स और अन्य तरह के व्यायाम का प्रशिक्षण दिया जाएगा। फिलहाल देश में सिर्फ मुंबई में एक फिटनेस स्टूडियो है। अपनी छवि बदलने के लिए कंपनी ने नए तरह की खुदरा दुकानें खोलने के बलावा अपने उत्पादों के संकलन में भी बदलाव किया है।

उन्होंने कहा, हम क्रिकेट बैट जैसी खेल से जुड़ी वस्तुओं की बिक्री से बेहद उत्साहित हैं। हमने फिटनेस से जुड़े उत्पाद पेश कर रहे हैं। यह कंपनी ऐडिडास समूह का अंग है और वह अपनी मौजूदा दुकानों भी 2017 के मध्य तक नए स्वरूप ‘फिट क्लब’ में तब्दील करना चाहती है। बसु ने कहा फिलहाल भारत में रीबॉक की 300 दुकानें हैं जिनमें से 130 फिट हब स्टोर हैं। हमने इन सबको को फिट हब में तब्दील करने की योजना बनाई है।

Trending news