पति ने छोड़ा, बेटियों से अनबन, तलाक के बाद पाई-पाई को मोहताज हुई एक्ट्रेस, जेब में बचे थे सिर्फ 60 रु.
Advertisement

पति ने छोड़ा, बेटियों से अनबन, तलाक के बाद पाई-पाई को मोहताज हुई एक्ट्रेस, जेब में बचे थे सिर्फ 60 रु.

Sarika Kamal Hassan Divorce: एक्ट्रेस की शादी साउथ सिनेमा के बड़े और चर्चित एक्टर कमल हासन (Kamal Hassan) से साल 1988 में हुई थी वहीं 2004 में तलाक लेकर ये दोनों अलग हो गए थे. इसके बाद शुरू हुआ सारिका के स्ट्रगल का दौर...

पति ने छोड़ा, बेटियों से अनबन, तलाक के बाद पाई-पाई को मोहताज हुई एक्ट्रेस, जेब में बचे थे सिर्फ 60 रु.

Sarika Personal Life Facts: बात आज 70-80 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस रहीं सारिका (Sarika) की जिन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डायरेक्टर बी.आर चोपड़ा (B.R. Chopra) की फिल्म ‘हमराज’ से साल 1967 में डेब्यू किया था. सारिका ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई अन्य फिल्मों में भी काम किया था. वहीं, बतौर एक्ट्रेस सारिका साल 1975 में आई फिल्म ‘कागज की नाव’ में नजर आईं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारिका का करियर काफी उथलपुथल भरा था. एक्ट्रेस की शादी साउथ सिनेमा के बड़े और चर्चित एक्टर कमल हासन (Kamal Hassan) से साल 1988 में हुई थी वहीं 2004 में तलाक लेकर ये दोनों अलग हो गए थे. 

fallback

तलाक के बाद महज 60 रुपए और एक कार थी सारिका के पास 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कमल हासन से तलाक के बाद सारिका को फाइनेंशियली तगड़ा झटका लगा था. यही नहीं, तलाक के बाद जब सारिका ने कमल का साथ छोड़ा तब उनके पास महज 60 रुपए और एक कार थी. सारिका ने एक चैट शो के दौरान बताया था कि, ‘मुझे उस समय ये तक नहीं पता था कि मैं खाना कैसे खाउंगी ? मैं अपनी एक दोस्त के घर चली गई थी जहां मैने नहाया था’. सारिका के अनुसार, ये सिलसिला लंबे समय तक चला वे दिन में अपने दोस्तों के घर चली जातीं और रात कार में बिताती थीं. 

fallback

कमल हासन ने क्यों नहीं की मदद? 

एक्स वाइफ सारिका की खराब माली हालत पर कमेंट करते हुए कमल हासन ने कहा था, ‘सारिका बेहद खुद्दार हैं और उन्हें यदि ये पता चलता कि मैं उनकी फाइनेंशियली मदद करना चाहता हूं तो उन्हें ये बिलकुल भी ठीक नहीं लगता’. कमल हासन के अनुसार, सारिका को किसी भी तरह की कोई सिम्पैथी नहीं चाहिए थी, खासतौर से मुझसे तो बिलकुल भी नहीं. बता दें कि तलाक के बाद उनकी दो बेटियों (श्रुति और अक्षरा) ने भी उनके साथ रहने स इनकार कर दिया था और पिता की कस्टडी में रहने की बात कही थी जिससे सारिका और बेटियों के रिश्ते में भी दरार आ गई थी हालांकि अब रिश्ते सामान्य हैं. 

Trending news