लिव इन में मां बनी ये एक्ट्रेस, बेटी के पैदा होने के बाद की इस एक्टर से शादी लेकिन...
Advertisement

लिव इन में मां बनी ये एक्ट्रेस, बेटी के पैदा होने के बाद की इस एक्टर से शादी लेकिन...

Sarika Tragic Life: सारिका को फिल्मों में भले ही खूब सक्सेस मिली थी लेकिन एक्ट्रेस ने पर्सनल लाइफ में खूब उतार चढ़ाव देखे थे. सारिका जब छोटी थीं तभी उनके पेरेंट्स एक दूसरे से अलग हो गए थे. 

लिव इन में मां बनी ये एक्ट्रेस, बेटी के पैदा होने के बाद की इस एक्टर से शादी लेकिन...

Sarika Personal Life: बात आज फिल्म इंडस्ट्री का चर्चित चेहरा रहीं सारिका (Sarika) की जिन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में डेब्यू किया था. सारिका की लाइफ किसी फिल्म के जैसी थी, जिसमें भरपूर उतार-चढ़ाव थे. बात यदि सारिका की फिल्मी लाइफ की करें तो एक्ट्रेस ने कई चर्चती फिल्मों में काम किया था इनमें - कातिल, गृह प्रवेश, नजराना प्यार का, मेहरबानी आदि शामिल हैं. सारिका को फिल्मों में भले ही खूब सक्सेस मिली थी लेकिन एक्ट्रेस ने पर्सनल लाइफ में खूब उतार चढ़ाव देखे थे. कैसी थी सारिका की लाइफ आइए डालते हैं एक नजर…

fallback

बचपन में ही अलग हो गए थे माता-पिता

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सारिका जब छोटी थीं तभी उनके पेरेंट्स एक दूसरे से अलग हो गए थे. कहते हैं सारिका के पेरेंट्स की आपस में नहीं बनती थी और यही उनके अलग होने की वजह थी. बहरहाल, सारिका अपनी मां के साथ रहीं लेकिन कहते हैं कि घर चलाने की ज़िम्मेदारी के चलते उन्हें बचपन से ही काम करना पड़ा था और जो भी वे कमाती उनकी मां सबकुछ रख लिया करतीं थीं. कहते हैं कि मां के डॉमिनेटिंग बर्ताव से परेशान सारिका ने आगे चलकर उनका साथ छोड़ दिया और फिल्मों में काम करने के इरादे से चेन्नई चली आईं थीं. 

fallback

कमल हासन से की थी शादी लेकिन टिक नहीं सकी थी

खबरों की मानें तो फिल्मों में काम करने के दौरान सारिका की नज़दीकियां कमल हासन के साथ बढ़ना शुरू हुईं थीं. दोनों कई सालों तक लिव इन में रहे और इस दौरान सारिका एक बेटी श्रुति की मां भी बन गईं. साल 1988 में कमल हासन और सारिका ने पेरेंट्स बनने के बाद शादी कर ली थी. हालांकि, इनकी शादी ज्यादा लंबी चली नहीं थी, कहते हैं कि 2000 आते तक सारिका और कमल हासन के बीच आपसी विवाद बढ़ने लगा था और 2004 में तलाक लेकर यह दोनों अलग हो गए थे. बताते हैं कि सारिका की बेटियों ने भी उनके साथ रहने से मना कर दिया था और पिता के साथ रहना पसंद किया था.

Trending news