Brooke Shields: एक्ट्रेस के साथ हुआ रेप, वह समझती रही ये है कुश्ती; अब खोला राज, आज तक चुप थी
Advertisement
trendingNow11539943

Brooke Shields: एक्ट्रेस के साथ हुआ रेप, वह समझती रही ये है कुश्ती; अब खोला राज, आज तक चुप थी

Brooke Shields Documentary: एक समय दुनिया की सबसे खूबसूरत मॉडल और अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली ब्रूक शील्ड्स के जीवन पर बनी डॉक्युमेंट्री प्रिटी बेबीः ब्रूक शील्ड्स इस साल ओटीटी पर रिलीज होगी. हाल में इसका प्रीमियर हुआ है. जिसमें ब्रूक ने एक ऐसा सच बताया है, जिससे उनके फैन्स हिल गए हैं.

 

 

Brooke Shields: एक्ट्रेस के साथ हुआ रेप, वह समझती रही ये है कुश्ती; अब खोला राज, आज तक चुप थी

Actress Rape: प्रसिद्ध अमेरिकी सुपर मॉडल और हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्रूक शील्ड्स ने अपने जीवन पर बनी डॉक्युमेंट्री में ऐसा राज खोला है, जिसे जानकर हर कोई हैरान है. मात्र 11 साल की उम्र से हॉलीवुड फिल्मों में करने और द ब्लू लगून (1980) जैसी फिल्म से दुनिया भर में शोहरत बटोरने वाली ब्रूक शील्ड्स पर दो हिस्सों में डॉक्युमेंट्री प्रिटी बेबीः ब्रूक शील्ड्स बनकर तैयार है, जो हाल में सनडांस फिल्म फेस्टिवल में दिखाई गई है. यह डॉक्युमेंट्री ओटीटी प्लेटफॉर्म हुलूलू पर इसी साल रिलीज होगी. गुरुवार को यह फेस्टिवल शुरू हुआ और इसमें डॉक्युमेंट्री के प्रीमियर के बाद ब्रूक शील्ड्स फिर सुर्खियों में हैं.

वह ले गया होटल में...
57 साल की हो चुकी ब्रूक शील्ड्स ने बताया कि चाइल्ड आर्टिस्टस के रूप में शोहरत पाने के बाद जब वह बड़ी हुईं और उन्होंने युनिवर्सिटी की पढ़ाई पूरी की तो फिर से फिल्मों में काम की तलाश में लग गईं. इस दौरान उन्हें एक पुराना परिचित मिला. वह उन्हें अपने होटल रूम में ले गया. उसने कहा कि वह होटल से उनके लिए टैक्सी बुलवा देगा. डॉक्युमेंट्री में ब्रूक शील्ड्स ने कहा कि होटल के कमरे में पहुंचने के बाद वह व्यक्ति बाथरूम में चला गया और काफी देर बाद लौटा. उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था. वह मुझ पर टूट पड़ा. इस एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैंने समझा कि वह मेरे साथ कुश्ती लड़ रहा है... मेरा दम घुट रहा था. मैं उससे नहीं लड़ पाई. मैं लड़ ही नहीं सकती थी. मुझे लगा जैसे मैं बर्फ की तरह जम गई हूं. मुझे लग रहा था कि मैं किसी तरह सिर्फ जिंदा बच जाऊं और यहां से निकलूं.’

इसलिए रही चुप...
शील्ड्स ने डॉक्युमेंट्री में आगे कहा, ‘जब मैं वहां से बाहर निकली और अपनी दोस्त को फोन करके बताया कि होटल में क्या हुआ, तो उसने कहा उसने तुम्हारा रेप किया है.’ शीड्ल्स ने बताया कि मैं उसकी बात पर विश्वास नहीं करना चाहती थी और यही वजह थी कि इतने बरसों तक मैं चुप रही. मैंने किसी से इस घटना के बारे में बात नहीं की. हालांकि ब्रूक शील्ड्स ने डॉक्युमेंट्री में भी नहीं बताया कि उनकी जान-पहचान वाला वह व्यक्ति कौन था, उसका क्या नाम था, जिसने रेप किया. ब्रूक शील्ड्स के इस खुलासे ने पूरे अमेरिका समेत दुनिया भर में फैले उनके फैन्स को हिला दिया है. एक दौर में दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में गिनी जाने वाली ब्रूक शील्ड्स ने 1997 में अमेरिकी टेनिस स्टार आंद्रे अगासी से शादी की थी. मगर दो साल भी वे साथ नहीं रहे और 1999 में उनका तलाक हो गया.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news