जब Dharmendra का हुआ मीना कुमारी से अफेयर, एक्ट्रेस के पति ने गुस्से में किया था कुछ ऐसा!
Advertisement
trendingNow11889021

जब Dharmendra का हुआ मीना कुमारी से अफेयर, एक्ट्रेस के पति ने गुस्से में किया था कुछ ऐसा!

Dharmendra Meena Kumari Affair: यह तब की बात है जब मीना कुमारी इंडस्ट्री की टॉप की एक्ट्रेस थीं वहीं धर्मेंद्र इंडस्ट्री में नए थे. कहा ये भी जाता है कि वो मीना कुमारी ही थीं, जिन्होंने धर्मेंद्र को फिल्मों में आगे बढ़ने में मदद की थी. 

जब Dharmendra का हुआ मीना कुमारी से अफेयर, एक्ट्रेस के पति ने गुस्से में किया था कुछ ऐसा!

Dharmendra Affair: धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने समय के चर्चित एक्टर थे ना सिर्फ फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी धरम पाजी का नाम सुर्खियों में रहा था. आज हम आपको बताएंगे कि करियर की शुरुआत में धर्मेंद्र का नाम किस बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था. वहीं, ये भी बताएंगे कि जब इस एक्ट्रेस के पति को धर्मेंद्र और उनकी वाइफ की नज़दीकियों का पता चला तब उन्होंने धरम पाजी से कैसे बदला लिया था. 

मीना कुमारी के साथ था धर्मेंद्र का अफेयर 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करियर के शुरुआती दौर में धर्मेंद्र का अफेयर एक्ट्रेस मीना कुमारी (Meena Kumari) के साथ था. यह तब की बात है जब मीना कुमारी इंडस्ट्री की टॉप की एक्ट्रेस थीं वहीं धर्मेंद्र इंडस्ट्री में नए थे. कहा ये भी जाता है कि वो मीना कुमारी ही थीं, जिन्होंने धर्मेंद्र को फिल्मों में आगे बढ़ने में मदद की थी. दोनों ने साथ-साथ कई फिल्मों में काम किया था जिनमें - मैं भी लड़की हूं, पूर्णिमा, काजल, फूल और पत्थर, बहारों की मंजिल, मंझली दीदी आदि शामिल हैं. 

जब तत्कालीन राष्ट्रपति ने मीना से किया था अफेयर को लेकर सवाल 

खबरों की मानें तो मीना कुमारी और धर्मेंद्र के अफेयर के चर्चे दिल्ली तक थे. एक दिन किसी फंक्शन में मीना कुमारी पहुंचीं हुईं थीं. वहां, तत्कालीन राष्ट्रपति डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन भी मौजूद थे. कहते हैं इस फंक्शन में डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन ने मीना कुमारी से उनके और धर्मेंद्र के अफेयर के बारे में पूछ लिया था. बहरहाल, समय बीता और मीना कुमारी और धर्मेंद्र के रास्ते जुदा हो गए. हालांकि, मीना कुमारी के पति कमाल अमरोही के दिल में यह बात चुभती रही. कहते हैं कि इसके बाद कमाल ने अपनी एक फिल्म 'रज़िया सुल्तान' में एक सीन रखा था जिसमें जानबूझकर बदला लेने की नियत से धर्मेंद्र के मुंह पर कालिख पोती गई थी.

Trending news