लिव इन में रह चुकी ये एक्ट्रेस बनी थी बिन ब्याही मां, पति ने छोड़ा फिर बेटियों ने भी तोड़ लिए सारे रिश्ते!
Advertisement

लिव इन में रह चुकी ये एक्ट्रेस बनी थी बिन ब्याही मां, पति ने छोड़ा फिर बेटियों ने भी तोड़ लिए सारे रिश्ते!

Sarika Personal Life: सारिका को फिल्में मिलीं और साथ ही कमल हासन का साथ, जिसके बाद धीरे-धीरे सारिका और कमल हासन की नजदीकियों के चर्चे आम हो गए. यहां तक कि शादी से पहले ही सारिका प्रेग्नेंट भी गईं थीं.

लिव इन में रह चुकी ये एक्ट्रेस बनी थी बिन ब्याही मां, पति ने छोड़ा फिर बेटियों ने भी तोड़ लिए सारे रिश्ते!

Sarika Life Facts: आज जिस एक्ट्रेस की बात हम करने जा रहे हैं उसकी लाइफ किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. छोटीं थीं तब मां-बाप अलग हो गए, बड़ी हुईं तब पति से इतनी अनबन हुई कि आखिर तलाक लेना पड़ा. यहां तक कि इस एक्ट्रेस की बेटियां भी उनके साथ नहीं रहना चाहतीं थीं. हम बात कर रहे हैं चर्चित एक्ट्रेस सारिका की जिन्हें ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के लिए भी जाना जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारिका जब छोटी थीं तभी उनके पेरेंट्स एक-दूसरे से अलग हो गए थे. बताते हैं कि सारिका के पिता ने उन्हें और उनकी मां को छोड़ दिया था. . 

मां से कभी नहीं पटी 

इस बीच पैसों की तंगी के चलते सारिका (Sarika) को बचपन से ही काम करना पड़ा था. कहते हैं इस कारण सारिका स्कूल भी नहीं जा पाई थीं. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जाता है कि सारिका की उनकी मां के साथ कभी नहीं पटी क्योंकि ना सिर्फ सारिका की मां उन्हें डोमिनेट करती थीं बल्कि पूरा पैसा भी अपने पास रख लेती थीं. बहरहाल, सारिका को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था और अपने इसी शौक को पूरा करने के लिए वे अपनी मां का साथ छोड़ चेन्नई आ गईं और फिल्मों में काम पाने के लिए स्ट्रगल करने लगी थीं. 

जब सारिका को लगा था गहरा धक्का 

सारिका को फिल्में मिलीं और साथ ही कमल हासन का साथ, जिसके बाद धीरे-धीरे सारिका और कमल हासन की नजदीकियों के चर्चे आम हो गए. यहां तक कि शादी से पहले ही सारिका प्रेग्नेंट भी गईं थीं. एक्ट्रेस ने बेटी श्रुति को साल 1986 में जन्म दिया था वहीं कमल हासन से शादी साल 1988 में हुई थी. हालांकि, यहां भी दुर्भाग्य ने एक्ट्रेस का साथ नहीं छोड़ा और शादी के 16 साल बाद एक्ट्रेस का उनके पति से तलाक हो गया था. खबरों के अनुसार, सारिका की दोनों बेटियों श्रुति और अक्षरा ने भी मां के साथ रहने से मना कर दिया था . कहते हैं कि इस घटना से एक्ट्रेस को गहरा धक्का लगा था.

Trending news