एक तस्वीर जिसके चलते हो गया था Meena Kumari का तलाक, जानिए इसमें ऐसा क्या दिख गया था?
Advertisement
trendingNow11717614

एक तस्वीर जिसके चलते हो गया था Meena Kumari का तलाक, जानिए इसमें ऐसा क्या दिख गया था?

Meena Kumari and Kamal Amrohi Divorce: एक समय धर्मेंद्र और मीना कुमारी का एक फोटो खूब चर्चाओं में रहा था. इस फोटो में धमेंद्र सिर्फ लुंगी में खड़े थे वहीं मीना उनके बगल में तकिया लिए दिख रहीं थीं. 

एक तस्वीर जिसके चलते हो गया था Meena Kumari का तलाक, जानिए इसमें ऐसा क्या दिख गया था?

Meena Kumari Affair: मीना कुमारी (Meena Kumari) अपने दौर की चर्चित एक्ट्रेस थीं और उन्हें ट्रेजेडी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धर्मेंद्र (Dharmendra) को फिल्म इंडस्ट्री में आगे बढ़ाने वाली मीना कुमारी ही थीं. वहीं, मीना कुमारी और धर्मेंद्र की नजदीकियों के किस्से भी एक समय इंडस्ट्री में आम हो चले थे. बहरहाल, आज हम आपको बताएंगे कि कैसे एक फोटो के चलते मीना कुमारी का उनके पति कमाल अमरोही (Kamal Amrohi) के साथ तलाक हो गया था. 

fallback

मीना कुमारी पर कमाल ने लगा रखीं थीं कई बंदिशें 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मीना कुमारी के पति कमाल अमरोही ने एक्ट्रेस के ऊपर कई बंदिशें लगा रखी थीं. इन बंदिशों में शामिल था कि मीना कुमारी शाम होते ही घर वापस आएंगी और रात को किसी शूटिंग में हिस्सा नहीं लेंगी. वहीं, मीना कुमार से उनके मेकअप रूम में कोई भी मर्द मिलने के लिए नहीं आयेगा. मीना कुमारी इन बंदिशों का पालन कर रहीं हैं या नहीं इस बात को जांचने के लिए भी कमाल अमरोही ने एक आदमी रखा था जो डेली रिपोर्ट उन तक  पहुंचाता था. कहते हैं कि इतनी बंदिशों के चलते ही मीना कुमार की अपने पति के साथ बिलकुल भी नहीं बनती थीं. 

धर्मेंद्र के साथ एक फोटो सामने आया और हो गया तलाक 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक समय धर्मेंद्र और मीना कुमारी का एक फोटो खूब चर्चाओं में रहा था. इस फोटो में धमेंद्र सिर्फ लुंगी में खड़े थे वहीं मीना उनके बगल में तकिया लिए दिख रहीं थीं. कहते हैं कि यह फोटो देखते ही कमाल अमरोही का पारा चढ़ गया था और उन्होंने मीना कुमारी को तलाक दे दिया था. हालांकि, बाद में मीना कुमारी और कमाल अमरोही वापस साथ में आ गए थे.

Trending news