Salman Khan: सलमान ने फैन्स के लिए जारी किया यह खास वीडियो, क्यों बोले- 35 साल निकले 35 दिन जैसे...
Advertisement
trendingNow11843845

Salman Khan: सलमान ने फैन्स के लिए जारी किया यह खास वीडियो, क्यों बोले- 35 साल निकले 35 दिन जैसे...

Salman Khan Video: सलमान खान अपने फैन्स के लिए सबसे खास हैं. इन्हीं फैन्स के लिए सलमान ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने सबको धन्यवाद कहा है. क्या है वजह. जानिए और देखिए वीडियो...

 

Salman Khan: सलमान ने फैन्स के लिए जारी किया यह खास वीडियो, क्यों बोले- 35 साल निकले 35 दिन जैसे...

Salman Khan Films: सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 35 साल पूरे कर लिए हैं. 1988 में बीवी हो तो ऐसी में सेकेंड लीड से शुरुआत के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और वह देश के सबसे लोकप्रिय सितारों में से हैं. अपनी इस लंबी सफलता का जश्न मनाने के लिए सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Salman Khan Instagram) पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनके शानदार करियर की कुछ झलकियां दिखती हैं. वीडियो में उनकी मैंने प्यार किया, हम दिल दे चुके सनम, वांटेड, दबंग, सुल्तान, भारत, टाइगर जिंदा है समेत कुछ अन्य फिल्मों के क्लिप शामिल हैं. वीडियो में उनके कुछ फेमस डायलॉग भी सुने जा सकते हैं.

करते हैं सोशल वर्क
सलमान खान (Salman Khan Video) ने वीडियो कैप्शन में अपने फैन्स के लिए भावुक संदेश लिखा. उन्होंने लिखाः 35 साल 35 दिनों की तरह बीत गए. आपके प्यार के लिए धन्यवाद. सलमान खान के फैन्स वीडियो पर अपना प्यार बरसा रहे हैं. कोई उन्हें सुपर भाई जान, तो कोई लीजेंड खान लिख रहा है. कुछ उन्हें बॉलीवुड का बादशाह भी कह रहे हैं. सलमान खान की दुनिया भर में बड़ी फैन फॉलोइंग है, जिन्होंने हर उतार-चढ़ाव में उनका साथ दिया है. सलमान अपने बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के माध्यम से किए जाने वाले सोशल वर्क के लिए भी जाने जाते हैं. सलमान के बारे में कहा जाता है कि वह गरीबों की खूब मदद करते हैं.

आने वाली फिल्में
इन दिनों सलमान बीते दो-ढाई साल में नीचे आए करियर को फिर से नया मुकाम देने की कोशिश में लगे हैं. पिछले दिनों वह शाहरुख खान की फिल्म पठान में एक कैमियो रोल में दिखे थे, जिसे उनके फैन्स ने खूब पसंद किया. अब वह टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त, टाइगर 3 में नजर आएंगे. फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी हैं. फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है. इसके बाद उनकी तीन फिल्में 2024 और 2025 में आएगी. एक फिल्म शाहरुख के साथ होगी, जिसका नाम पठान वर्सेज टाइगर रखा गया है. जबकि दूसरी फिल्म का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं. इन दो फिल्मों के बाद सलमान अपने पुराने दोस्त सूरज बड़जात्या की रोमांटिक ड्रामा में दिखेंगे. जिसमें वह अपने प्रसिद्ध प्रेम नाम के किरदार में कमबैक करेंगे.

Trending news