पति से तलाक के बाद जेब में बचे थे सिर्फ 60 रु., रात को कार में सोती थी ये एक्ट्रेस!
Advertisement

पति से तलाक के बाद जेब में बचे थे सिर्फ 60 रु., रात को कार में सोती थी ये एक्ट्रेस!

Sarika Movies: सारिका की शादी एक्टर कमल हासन से साल 1988 में हुई थी वहीं 2004 में इनका तलाक हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कमल हासन से तलाक के बाद सारिका आर्थिक तंगी का शिकार हो गईं थीं.

पति से तलाक के बाद जेब में बचे थे सिर्फ 60 रु., रात को कार में सोती थी ये एक्ट्रेस!

Sarika Life Facts: सारिका (Sarika) जिन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में डेब्यू किया था, 70-80 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस थीं. कहते हैं कि सारिका को जैसी सफलता फिल्मों में मिली थी वैसी उन्हें पर्सनल लाइफ में नहीं मिली थी. सारिका की कहानी पूरी फिल्मी है, बचपन आभावों में बीता, वहीं शादी हुई साउथ सिनेमा के चर्चित एक्टर कमल हासन (Kamal Hassan) के साथ. हालांकि, बावजूद इसके सारिका की लाइफ में धूप छांव यानी खुशी और गम बने रहे. आज हम बात सारिका की ही करेंगे और जानेंगे कि कैसी थी एक्ट्रेस की लाइफ की कहानी…

fallback

कमल हासन से शादी और फिर तलाक, जेब में बचे थे महज 60 रूपए 

सारिका की शादी एक्टर कमल हासन से साल 1988 में हुई थी वहीं 2004 में इनका तलाक हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कमल हासन से तलाक के बाद सारिका आर्थिक तंगी का शिकार हो गईं थीं. नौबत यहां तक आ गई थी कि सारिका को ये तक नहीं पता होता था कि वे खाना कहां खाएंगी और सोएंगी कहां ? सारिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वे कमल हासन से अलग हुईं तब उनके पास महज 60 रूपए और उनकी एक कार थी. सारिका के अनुसार, वे दिन तो अपने दोस्तों के यहां काटतीं और रात को कार में सोया करती थीं. 

fallback

बेटियों ने साथ आने से कर दिया था मना 

खबरों की मानें तो तलाक के बाद जब बच्चों की कस्टडी की बात आई तो सारिका की दोनों बेटियों ने उनके साथ आने से मना कर दिया था. कहते हैं इस बात का सारिका को बहुत बुरा लगा था. वहीं, खराब फाइनेंशियल कंडिशन के बावजूद कमल हासन ने सारिका की मदद क्यों नहीं की थी ? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा था कि, 'सारिका को सिम्पैथी नहीं चाहिए थी, खासतौर से मुझसे तो बिलकुल भी नहीं'. बताते हैं कि सारिका बेहद खुद्दार थीं और यही वजह थी कि उन्होंने कमल हासन से मदद नहीं मांगी थी.

Trending news