शादी से पहले ही मां बन गई थी ये एक्ट्रेस, इस बड़े एक्टर से हुआ तलाक और...
Advertisement

शादी से पहले ही मां बन गई थी ये एक्ट्रेस, इस बड़े एक्टर से हुआ तलाक और...

Sarika Controversy: खबरों की मानें तो सारिका ने फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने के लिए मां का घर छोड़ दिया और चेन्नई चली आईं. यहां कुछ समय स्ट्रगल करने के बाद सारिका को फिल्मों में काम भी मिला और उनका नाम भी खूब हुआ. 

शादी से पहले ही मां बन गई थी ये एक्ट्रेस, इस बड़े एक्टर से हुआ तलाक और...

Sarika LIfe Facts: सारिका (Sarika) फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा रह चुकी हैं. सारिका ने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस फिल्मों में डेब्यू किया था वहीं, 70-80 के दशक में वे इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस बन गईं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें सारिका का बचपन अच्छा नहीं था. वहीं, जब वे बड़ी हुईं तब भी समय ने उनका लगातार इम्तिहान लिया था. यहां तक कि एक समय सारिका की बेटियों ने ही उनके साथ रहने से मना कर दिया था. कैसी है सारिका की कहानी आइये जानते हैं. 

fallback

बचपन में ही अलग हो गए थे मां-बाप

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारिका जब छोटी थीं, तभी उनके मां-बाप एक दूसरे से अलग हो गए थे. सारिका अपनी मां के साथ रहने लगीं थीं जहां घर चलाने की ज़िम्मेदारी उन्हें बचपन से ही निभानी पड़ी थी. बताते हैं कि सारिका की अपनी मां के साथ बनी नहीं थी क्योंकि उनकी मां डोमिनेटिंग नेचर की थीं. यही नहीं, सारिका जो भी पैसे कमाती थीं उनकी मां वो सबकुछ अपने पास रख लिया करती थीं. 

fallback

फिल्मों में आजमाई किस्मत, कमल हासन से हुई शादी 

खबरों की मानें तो सारिका ने फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने के लिए मां का घर छोड़ दिया और चेन्नई चली आईं. यहां कुछ समय स्ट्रगल करने के बाद सारिका को फिल्मों में काम भी मिला और उनका नाम भी खूब हुआ. इस बीच सारिका की नज़दीकियां एक्टर कमल हासन (Kamal Hassan) के साथ बढ़ीं और दोनों लिव इन में रहने लगे. इस दौरान सारिका ने बेटी श्रुति को जन्म दिया और मां बनने के बाद एक्ट्रेस ने 1988 में कमल हासन से शादी कर ली. इसके बाद सारिका और कमल हासन के घर एक और बेटी अक्षरा का जन्म हुआ. हालांकि, साल 2000 आते तक सारिका और कमल हासन के रिश्तों में खटास आने लगी थी जिसके चलते 2005 में यह दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे. बताते हैं कि तलाक के बाद दोनों बेटियों ने सारिका के साथ रहने से मना कर दिया था और इस बात से सारिका को बहुत दुख हुआ था.

 

Trending news