Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक की बहन आयशा के खिलाफ कड़ा एक्शन, घर होगा कुर्क; जानिए बमबाज गुड्डू कनेक्शन
Advertisement
trendingNow11831611

Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक की बहन आयशा के खिलाफ कड़ा एक्शन, घर होगा कुर्क; जानिए बमबाज गुड्डू कनेक्शन

Atiq Ahmed Case: अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी (Aisha Noori) की मुश्किल बढ़ गई है. कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने आयशा नूरी के घर को कुर्क करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई. आइए जानते हैं कि आयशा नूरी पर क्या आरोप है.

Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक की बहन आयशा के खिलाफ कड़ा एक्शन, घर होगा कुर्क; जानिए बमबाज गुड्डू कनेक्शन

Action On Atiq's Sister: माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की बहन आयशा नूरी (Aisha Noori) की फरारी पर प्रयागराज पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने अतीक अहमद के जीजा के घर पर कुर्की की कार्रवाई का नोटिस चस्पा कर दिया है. साथ ही तालाबंद घर के बाहर मुनादी भी कराई है. पुलिस ने ये कार्रवाई इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश के बाद की है. बता दें कि इस मामले में आयशा नूरी के पति डॉक्टर अखलाक की गिरफ्तारी हो चुकी है. 26 अप्रैल, 2023 को आयशा को भी हत्या के आरोपियों को शरण देने का आरोपी बनाया गया था. हालांकि, इससे पहले 2 अप्रैल को एसटीएफ की लखनऊ यूनिट ने डॉक्टर अखलाक को गिरफ्तार किया था और अखलाक को भी उमेश पाल हत्याकांड में साजिश का आरोपी बनाया था.

गुड्डू मुस्लिम कनेक्शन बना वजह

बता दें कि डॉक्टर अखलाक और उसकी पत्नी आयशा नूरी उमेश पाल मर्डर केस के आरोपियों की मदद कर रहे थे. अखलाक के घर के सीसीटीवी फुटेज में सामने आया था कि उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम को शरण दी गई थी. आरोप ये भी है कि अखलाक ने गुड्डू मुस्लिम को 50 हजार रुपये भी दिए थे. अतीक की बहन आयशा उसके बाद से फरार चल रही है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

उमेश पाल मर्डर केस क्या है?

जान लें कि इसी साल 24 फरवरी को राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की यूपी के प्रयागराज में हत्या कर दी गई थी. इसका आरोप माफिया अतीक अहमद की गैंग पर लगा था. घटना के सीसीटीवी वीडियो में अतीक का बेटा असद भी दिखाई दिया था. मामले की जांच जारी ही थी कि 15 अप्रैल को तीन शूटर प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की तब हत्या कर दी थी जब उन्हें मेडिकल के लिए अस्पताल लाया गया था. उस समय दोनों पुलिस कस्टडी में थे.

गुड्डू मुस्लिम और आयशा नूरी फरार

गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड में अतीक की गैंग का सदस्य गुड्डू बमबाज, अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और अतीक की बहन आयशा नूरी अभी तक फरार हैं. पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता परवीन के सिर पर इनाम भी घोषित किया हुआ है. पर अब तक इन दोनों का कोई सुराग नहीं मिला है.

Trending news