Chhattisgarh के वरिष्ठ अधिकारी Rajesh Srivastav ने किया सुसाइड, जांच में जुटी Police
Advertisement
trendingNow1859402

Chhattisgarh के वरिष्ठ अधिकारी Rajesh Srivastav ने किया सुसाइड, जांच में जुटी Police

Chhattisgarh Officer Rajesh Srivastav Suicide: मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अधिकारी राजेश श्रीवास्तव के कमरे का दरवाजा खुलवाने की कोशिश की. लेकिन दरवाजा नहीं खुला. इसके बाद पुलिस ने अधिकारी के कमरे का दरवाजा तोड़ दिया.

छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ अधिकारी राजेश श्रीवास्तव (फाइल फोटो).

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर (Nagpur) में छत्तीसगढ़ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने खुदकुशी (Chhattisgarh Officer Commits Suicide) कर ली. लॉज के कमरे से अधिकारी का शव बरामद हुआ. हालांकि अभी तक पता नहीं चला है कि अधिकारी ने आत्महत्या क्यों की.

छत्तीसगढ़ के अधिकारी ने की खुदकुशी

जान लें कि खुदकुशी करने वाले अधिकारी (Officer Commits Suicide In Nagpur) का नाम राजेश श्रीवास्तव है. जानकारी के मुताबिक, राजेश श्रीवास्तव छत्तीसगढ़ सरकार के कोषागार विभाग में ज्वाइंट सेक्रेटरी के पद पर कार्यरत थे.

बता दें कि अधिकारी राजेश श्रीवास्तव नागपुर में पूजा लॉज में ठहरे हुए थे. बुधवार शाम से जब उनका कमरा नहीं खुला तो लॉज के मैनेजर को किसी अनहोनी होने का शक हुआ. इसके बाद लॉज के मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी.

ये भी पढ़ें- एक्शन में योगी सरकार: मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी बदमाश समेत दो शार्प शूटर ढेर

पुलिस ने तोड़ा अधिकारी के कमरे का दरवाजा

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस (Police) मौके पर बुधवार रात को ही पहुंच गई और हालात का जायजा लिया. इसके बाद पुलिस ने अधिकारी के कमरे का दरवाजा खुलवाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं खुला. इसके बाद पुलिस ने अधिकारी के कमरे का दरवाजा तोड़ दिया.

जब पुलिस कमरे के अंदर दाखिल हुई तो देखा कि अधिकारी राजेश श्रीवास्तव कमरे के अंदर मृत अवस्था में पड़े थे. अंदाजा लगाया जा रहा है कि कोई जहरीला पदार्थ खाकर अधिकारी ने खुदकुशी की है.

ये भी पढ़ें- 70 साल की उम्र में बना दरिंदा, 8 साल की मासूम पर भी नहीं आई दया

जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम

पुलिस के मुताबिक, खुदकुशी करने वाले अधिकारी राजेश श्रीवास्तव नागपुर के पूजा लॉज में कमरा नंबर 104 में ठहरे हुए थे. शुरुआती जांच में पता चला है कि उन्होंने आत्महत्या की है. हमने फॉरेंसिक टीम को बुलाया है. वह मौके से सैंपल लेकर जांच करेगी.

जान लें कि छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ अधिकारी राजेश श्रीवास्तव की डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि अधिकारी की मौत कैसे हुई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो जाएगा.

LIVE TV

Trending news