Banda Rape: 70 साल के शख्स ने 8 साल की मासूम के साथ किया रेप, गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1859328

Banda Rape: 70 साल के शख्स ने 8 साल की मासूम के साथ किया रेप, गिरफ्तार

Seventy Year Old Man Raped Minor Girl: मासूम शाम के वक्त अपने घर के पास खेल रही थी. तभी दरिंदा वहां आ गया और मासूम को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. इसके बाद आरोपी ने बच्ची के साथ दरिंदगी की.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: PTI

बांदा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda Rape) जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां 70 साल के एक बुजुर्ग ने कथित रूप से 8 साल की मासूम बच्ची का रेप (Seventy Year Old Man Raped Minor Girl) कर दिया. मामले का खुलासा होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. बांदा पुलिस ने यह जानकारी दी.

  1. 8 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी
  2. पुलिस ने रेप के आरोपी को किया अरेस्ट
  3. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

8 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप

बता दें कि मासूम के साथ दरिंदगी की ये घटना बांदा जिले के बबेरू इलाके में हुई है. मंगलवार शाम करीब 6 बजे बच्ची अपने घर के पास दोस्तों के साथ खेल रही थी. तभी आरोपी उसे वहां से बहला-फुसलाकर ले गया और उसके साथ रेप (Seventy Year Old Man Raped Minor Girl) किया.

जान लें कि 8 साल की बच्ची के साथ रेप करने के आरोपी का नाम जगदीश पाल है. आरोपी की उम्र 70 साल है. सर्किल ऑफिसर सियाराम ने कहा कि मासूम को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- एक्शन में योगी सरकार: मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी बदमाश समेत दो शार्प शूटर ढेर

ठीक से नहीं देख पाती है मासूम

पुलिस के मुताबिक, मासूम की आंखों में समस्या है. बच्ची को ठीक से दिखाई नहीं देता है. दरिंदे को 8 साल की मासूम पर जरा-सी दया भी नहीं आई.

आरोपी के खिलाफ पुलिस की कड़ी कार्रवाई

बता दें कि पुलिस ने मासूम से रेप करने वाले आरोपी 70 साल के शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) और भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- तिहाड़ जेल के पास से लगाई 2 करोड़ की फोन कॉल, क्राइम ब्रांच ने यूं किया गिरफ्तार

गौरतलब है कि ऐसी ही एक अन्य घटना बांदा जिले के बिसांडा इलाके में हुई थी. यहां 14 साल की नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ मामला दर्ज कर चुकी है.

LIVE TV

Trending news